झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू में जेवर कारोबारी के घर भीषण डकैती, 20 लाख के जेवर समेत 2.5 लाख नकद उड़ा ले गए चोर

पलामू में जेवर कारोबारी के घर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

jewellery-and-cash-looted-from-jewellery-businessman-house-in-palamu
जेवर कारोबारी का घर (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

पलामू:जिले के पांकी थाना क्षेत्र के गजबोर में हथियारबंद अपराधियों ने एक जेवर कारोबारी के घर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है. जेवर कारोबारी ने अपनी बेटी की शादी के लिए जेवर और नकद घर में रखा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि जेवर कारोबारी कृष्णा सोनी अपने घर में सोए हुए थे. इसी क्रम में छह हथियारबंद अपराधी उनके घर में घुस गए. हथियारबंद अपराधियों ने पहले कृष्णा सोनी के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया और फिर घर में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान डकैतों ने घर में रखे करीब 20 लाख के जेवर और ढाई लाख रुपये नकद लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद डकैत फरार हो गए. डकैतों के भागने के बाद जेवर कारोबारी ने शोर मचाना शुरू किया और मोहल्ले वासियों को पूरी जानकारी दी.

कृष्णा सोनी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी फरवरी महीने में होने वाली थी. रात के करीब एक बजे डकैत घर में घुसे और घटना को अंजाम दिया है. यह घटना पाखी के कर्पूरी चौक से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर हुई है. कर्पूरी चौक काफी व्यस्त इलाका माना जाता है. घटना की जानकारी मिलने के बाद इंस्पेक्टर पूनम टोप्पो और थाना प्रभारी राजेश रंजन के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची. मामले में लेस्लीगंज एसडीपीओ मनोज कुमार झा ने बताया कि लूट की घटना हुई है. पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें:रांची में युवती के साथ दरिंदगी, झाड़ियों में मिला शव, हाथ के टैटू से पहचान की कोशिश

ये भी पढ़ें:रामगढ़ पुलिस ने किया लूट और डकैती कांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details