बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'पूरे बिहार को लालटेन युग में ले जाने वाले बिजली पर क्या बोलेंगे', मनीष वर्मा ने RJD पर कसा तंज

जेडीयू के नेता आरजेडी पर हमलावर हैं. इसी कड़ी में मनीष वर्मा ने बिना नाम लिए एक साथ लालू-तेजस्वी को निशाने पर लिया. पढ़ें खबर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

मोतिहारी में मनीष वर्मा
मोतिहारी में मनीष वर्मा (Etv Bharat)

मोतिहारी : बिहार में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने की जिम्मेवारी राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा को सौंपी है. बिना नाम लिए राजद और नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधा.

लालू-तेजस्वी पर हमलावर JDU राष्ट्रीय महासचिव : मनीष वर्मा ने कहा कि कुछ ऐसी पार्टियां है, जो अपने को गरीब-गुरबों की सरकार कहती है. गरीब गुरबों की सरकार वाली पार्टी का सिद्धांत आप समझ लीजिए. वह चाहते हैं कि बिहार पूरी तरह गरीब गुरबा ही बना रहे. ताकि वह उनपर शासन करते रहे. इसीलिए वह गरीब गुरबों की सरकार चाहते हैं.

मोतिहारी में कार्यकर्ताओं से संवाद (ETV Bharat)

''जिस व्यक्ति के माता पिता के राज में अंधेरा था, कुछ भी नहीं था. वह कहते हैं कि यह गड़बड़ी है और वो गड़बड़ी है. अरे भाई आपको बोलने का अधिकार है? आप क्या बिजली पर बोल सकते हैं, जबकि आपके माता पिता शासन में थे. आपने क्या किया, पूरे बिहार को लालटेन युग में परिणत कर दिया.''-मनीष वर्मा, राष्ट्रीय महासचिव, जेडीयू

मोतिहारी पहुंचे मनीष वर्मा. (ETV Bharat)

मोतिहारी में कार्यकर्ताओं से संवाद :दरअसल, जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा दो दिवसीय यात्रा मोतिहारी पहुंचे. यहां वह दो दिनों तक कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. पहले दिन 14 अक्टूबर को कार्यकर्ता समागम का आयोजन एमएस कॉलेज के सभागार में हुआ. जिसकी अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष मंजू देवी ने किया. कार्यक्रम में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने की अपील की. साथ ही अपने संबोधन में आरजेडी को आड़े हाथों लिया.

सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ता. (ETV Bharat)

कौन-कौन रहे शामिल? :कार्यक्रम में जदयू कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय महासचिव का जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर केसरिया विधायक शालनी मिश्रा, पूर्व एमएलसी सतीश कुमार, वरिष्ठ नेता प्रो.दिनेश प्रसाद समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें :-

नीतीश कुमार के करीबी मनीष वर्मा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, JDU में शामिल होते ही बनाए गए राष्ट्रीय महासचिव - Manish Verma

नीतीश कुमार ने नेताओं के कार्यों का किया बंटवारा, मनीष वर्मा को ओडिशा-कर्नाटक की जिम्मेदारी - Nitish Kumar

ABOUT THE AUTHOR

...view details