बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'तेजस्वी यादव की सैलरी 11812 रु. 50 पैसे', बोले JDU प्रवक्ता नीरज कुमार- ' हे भगवान ये तो बहुत कम है'

जेडीयू का तेजस्वी यादव पर हमला जारी है. एक बार फिर से नीरज कुमार ने बड़ा खुलासा करते हुए सैलरी घोटाला का आरोप लगाया.

TEJASHWI YADAV SALARY SCAM
जदयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 8 hours ago

पटना: जदयू मुख्य प्रवक्तानीरज कुमार ने एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला किया है. नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर सैलरी घोटाला करने का आरोप लगाया है. मीडिया से बातचीत करते हुए नीरज कुमार ने कहा तेजस्वी यादव ने एफिडेविट में अपनी सैलरी 11812 रुपया 50 पैसा क्यों बताया जबकि विधायक और विधान पार्षदों की बेसिक सैलरी ही 40000 से अधिक होती है.

तेजस्वी यादव पर JDU का सैलरी घोटाला का आरोप: जदयू मुख्य प्रवक्ता नीरज ने कहा तेजस्वी यादव ने 5 साल में आमदनी 89 लाख 75360 रुपए एफिडेविट में दिखाया है जबकि उन्होंने 3 करोड़ रुपये कर्ज दे दिया. आमदनी 89 लाख और कर्ज बांट दिए 3 करोड़. नीरज कुमार ने कहा आमदनी जब हर महीने 11812 रुपया होगा तो चार्टर्ड प्लेन में जन्मदिन में केक कटेगा. नीरज ने कहा विधायक बनने से पहले और उपमुख्यमंत्री बनने के बाद आय में 8 गुना का अंतर कैसे हो गया. जब कुछ नहीं थे तो उस समय आय ज्यादा था.

"तेजस्वी यादव इन आरोपों का जवाब दें आखिर उन्होंने गलत जानकारी क्यों दी है. आखिर 11812 रुपया में आपका कैसे जीवनयापन होता है, कैसे विदेश चले जाते हैं. इनके गणित के सामने चक्रवर्ती का गणित भी फेल हो जाएगा. तेजस्वी यादव को छोड़कर इतना कम पैसा बिहार में कोई नहीं लेता होगा."- नीरज कुमार, मुख्य प्रवक्ता, जेडीयू

तेजस्वी यादव पर JDU का सैलरी घोटाला का आरोप (ETV Bharat)

पहले भी नीरज कुमार कर चुके हैं हमला: आरजेडी पर पहले भी नीरज कुमार कई खुलासे कर चुके हैं और उसको लेकर बिहार की राजनीति में भूचाल भी मच चुका है. लालू और राबड़ी राज को लेकर उन्होंने कई बार सवाल उठाए हैं. ऐसे में अब जेडीयू ने एक और नया खुलासा किया है. इस नए खुलासे पर देखना है कि तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी आरजेडी की तरफ से किस तरह की प्रतिक्रिया आती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details