छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

जशपुर के रंगाडीपा जंगल से मिली लाश पर बड़ा खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुआ था मर्डर - blind murder in Jashpur

रंगाडीपा के जंगल से पुलिस ने शव बरामद किया था. जांच के दौरान पुलिस के पता चला कि हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग है. पुलिस ने हत्या के आरोप में पिता पुत्र सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए एसपी ने स्पेशल टीम बनाई थी.

Jashpur police solved mystery of blind murder
पिता पुत्र सहित चार गिरफ्तार (ETV Bharat)

जशपुर: करडेगा थाना चौकी क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि उनके इलाके में एक लावारिस बाइक खड़ी है. पुलिस अभी बाइक के मालिक का पता ही लगा रही थी उसके पास जंगल में एक शव होने की खबर पहुंची. पुलिस ने रंगाडीपा जंगल जाकर शव को बरामद किया. जांच के दौरान पता चला कि जंगल से मिला शव जिस शख्स का है वो 26 सितंबर से घर से लापता था. परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी. जो बाइक लावारिस हालत में खड़ी मिली वो मृतक युवक की ही बाइक थी.

प्रेम प्रसंग में लड़की के परिजनों ने की हत्या: पुलिस की जांच में ये पता चला कि हत्या की वारदात को अंजाम देने में पिता पुत्र सहित चार लोगों का हाथ है. पुलिस ने दबिश देकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कुनकुरी एसडीओपी ने बताया कि 26 सितंबर से ही मृतक लापता था. परिजनों ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी कुनकुरी थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस की जांच में पता चला कि हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की वजह थी. वारदात वाले दिन मृतक युवक लड़की के घर के पास रात के वक्त खड़ा था. इसके बाद लड़की के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. परिजनों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया.

मर्डर मिस्ट्री का खुलासा (ETV Bharat)

चार आरोपियों को हमने गिरफ्तार किया है. पूरा मामला प्रेस प्रसंग से जुड़ा है. गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर आरोपी लौट रहे थे. इसी दौरान लोगों ने देखा युवक उनके घर के पास रात के वक्त खड़ा है. आरोपियों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया. बाद में आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया. पुलिस की जांच को भटकाने के लिए बाइक को लावारिश हालत में खड़ा कर दिया.: शशि मोहन सिंह, एसपी, जशपुर

एसपी शशि मोहन सिंह ने किया खुलासा:एसपी शशि मोहन सिंह ने बताया कि हत्यारे काफी शातिर हैं. पुलिस को जांच को भटकाने के लिए अपने साथी की मदद से बाइक को लावारिस हालत में करडेगा पुलिस चौकी के पास छोड़ गए. पुलिस की गठित विशेष जांच टीम ने बड़ी ही संजीदगी के साथ मामले का खुलासा किया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में पिता पुत्र और दो गांव वाले शामिल हैं.

बुधवारी बाजार के कुएं से निकली ठेकेदार की लाश, मौत की मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस - Contractor body found in well
संदीप लकड़ा मर्डर कांड में साढ़े तीन महीने बाद अंतिम संस्कार, जानिए खौफनाक वारदात की पूरी कहानी - Sandeep Lakra murder case
सगाई के बाद युवती ने शादी से किया मना तो मंगेतर ने भाई और पिता के साथ मिलकर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details