बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तरारी सीट से जन सुराज पार्टी के कैंडिडेट का ऐलान, सेना के रिटायर्ड अधिकारी एसके सिंह लड़ेंगे उपचुनाव

जन सुराज पार्टी ने तरारी सीट के लिए कैंडिडेट का ऐलान कर दिया है. सेना के रिटायर्ड अधिकारी एसके सिंह वहां से चुनाव लड़ेंगे.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 15 hours ago

Updated : 9 hours ago

Jan Suraaj Party
जन सुराज पार्टी के उम्मीदवार की घोषणा (ETV Bharat)

पटना:महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव के साथ ही बिहार में 4 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव की रणभेरी बज चुकी है. उपचुनाव की घोषणा के साथ ही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने सबसे पहले इन सीटों पर उम्मीदवारों के ऐलान करने का फैसला लिया है. उसी के तहत तरारी विधानसभा सीट के लिए सेना के रिटायर्ड अधिकारी एसके सिंह को कैंडिडेट बनाया गया है.

13 नवंबर को उपचुनाव: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में सत्ता का सेमीफाइनल होने जा रहा है. आगामी 13 नवंबर को उपचुनाव होना है. चुनाव की घोषणा के साथ ही राजनीतिक दलों सरगर्मी बढ़ गई है. बीजेपी में जहां बैठकों का दौर जारी है, वहीं प्रशांत किशोर पूरी तरह से एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. वह आज चारों विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान करने जा रहे हैं. उन्होंने कैंडिडेट का चयन कर लिया है.

प्रशांत किशोर (ETV Bharat)

आज होगा उम्मीदवारों का ऐलान:मिल रही जानकारी के मुताबिक बेलागंज सीट पर अल्पसंख्यक उम्मीदवार उतारने की तैयारी है तो रामगढ़ पर गैर राजपूत उम्मीदवार पर मंथन चल रहा है. जनसुराज पार्टी के प्रवक्ता संजय ठाकुर ने कहा कि हम सबसे पहले प्रत्याशी का ऐलान करने जा रहे हैं. हमलोग सभी चारों सीटों पर जीत हासिल करेंगे.

उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों का ऐलान करेंगे प्रशांत किशोर (ETV Bharat)

"प्रत्याशियों का चयन हो चुका है. हमारे नेता प्रशांत किशोर औपचारिक रूप से ऐलान करने जा रहे हैं. प्रत्याशियों का नाम सुनकर तमाम दलों के पसीने छूट जाएंगे. हमारे बिहार भर के कार्यकर्ता चारों विधानसभा क्षेत्र में पहुंच रहे हैं, चारों सीटों पर हमारी जीत होगी."- संजय ठाकुर, प्रवक्ता, जन सुराज पार्टी

जन सुराज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ प्रशांत किशोर (ETV Bharat)

गांधी जयंती पर पार्टी का गठन: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 2 अक्टूबर को राजनीतिक दल का गठन किया था. जन सुराज पार्टी नाम से अपने राजनीतिक दल का ऐलान किया था. दल के गठन के मौके पर जुटी भीड़ देखकर प्रशांत किशोर काफी उत्साहित दिखे और लगे हाथ उपचुनाव में हिस्सा लेने की भी घोषणा कर दी थी.

ये भी पढ़ें:

प्रशांत किशोर के जनसुराज में जीतने का दम या वोट बिगड़ने का माद्दा? उपचुनाव से पता चलेगा PK पावर

4 सीटों के उपचुनाव के ऐलान के बाद जीत के अपने-अपने दावे, 2025 का लिटमस टेस्ट साबित होगा रिजल्ट

Last Updated : 9 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details