झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री का परिवार लेगा 15 लाख और हमारी माता-बहनों को मात्र एक हजार रुपया- जयराम महतो

गोड्डा में झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा पार्टी की ओर से बदलाव संकल्प महासभा का आयोजन गया. जिसमें जयराम महतो ने लोगों को संबोधित किया.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Jairam Mahto party organized Badlav Sankalp Mahasabha in Godda
गोड्डा में जयराम महतो की सभा (Etv Bharat)

गोड्डाः जिला के मेला मैदान में जयराम महतो खूब गरजे. झारखंड की हेमंत सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार पर उन्होंने जमकर निशाना साधा. झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा पार्टी की ओर से बदलाव संकल्प महासभा में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया.

जेएलकेएम के केंद्रीय अध्यक्ष जयराम महतो ने कहा कि चुनाव आया तो मंईयां योजना और गोगो दीदी योजना आ गयी. मंईयां सम्मान योजना व गोगो सम्मान योजनाओं को लेकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री अपने पूरे परिवार को विधायक और मंत्री बनाते हैं और 15 लाख रुपया महीना लेते हैं और जनता को भुलाने के लिए एक हजार, वो भी चुनाव के समय अगर देना ही था तो 2020 में क्यों नहीं दिया.

जयराम महतो का संबोधन (ETV Bharat)

गोड्डा जिला के मेला मैदान में आयोजित बदलाव संकल्प महासभा में जयराम महतो ने जनता को नसीहत देते हुए कहा कि जरूरत पड़े तो किडनी बेच देना लेकिन जमीन नहीं बेचना. किडनी से एक व्यक्ति की जिंदगी बर्बाद होती है, पर जमीन बेचने पर पूरा खानदान और पीढ़ी खत्म हो जाती है. किसान भी आपने कार्यों पर गुमान करना चाहिए, क्योंकि एक किसान, इंसान तो क्या, एक चूहा से लेकर पशु पक्षी व कुत्ता तक का पेट भरता है.

बदलाव संकल्प सभा उमड़े लोग (ETV Bharat)

जयराम महतो ने कहा कि झारखंड में किसी चीज की कमी नहीं है, झारखंड के नेताओं की नीयत में कमी है. वे सरकार में आये तो स्थानीय नीति खतियान आधारित होगा. जिसमें 90 प्रतिशत झारखंडी को नौकरी मिलेगी. इसके अलावा निजी क्षेत्रों में भी आरक्षण दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि वे जीतते गोड्डा से हैं और पुल भागलपुर में बनाते हैं. जयराम महतो को सुनने के लिए मेला मैदान मे लोगों की भारी भीड़ जुटी इस दौरान उन्होंने क्षेत्रीय भाषा में संबोधित किया.

इसे भी पढ़ें- जयराम महतो ने जरमुंडी विधानसभा की जनता से मांगा वोट, कहा- उनकी सरकार आई तो झारखंडियों को मिलेगा पूरा हक - Jharkhand Assembly Election

इसे भी पढ़ें- आदिवासी कहने का मतलब सिर्फ हेमंत सोरेन का परिवार नहीं है- जयराम महतो - Jairam Mahto

इसे भी पढ़ें- सत्ता में आये तो टेंडर भी झारखंडी को मिलेगा, बेईमान अधिकारी को पारसनाथ से नीचे देंगे धकेल- जयराम - Jairam Mahto

ABOUT THE AUTHOR

...view details