मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 8, 2024, 9:58 PM IST

ETV Bharat / state

पुजारी को महिला से हुआ प्रेम, प्रेमिका का पति बना रोड़ा, उतारा मौत के घाट - Jabalpur Priest accused of murder

जबलपुर में प्रेम-प्रसंग के मामले में मंदिर के पुजारी पर हत्या का आरोप लगाया गया है. बताया गया है कि पुजारी को महिला से प्यार हो गया जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका के पति की हत्या कर दी.

JABALPUR PRIEST ACCUSED OF MURDER
प्रेम प्रसंग के मामले में पुजारी पर हत्या का आरोप (ETV Bharat)

जबलपुर:घाना स्थित मंदिर के एक पुजारी पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. कहा जा रहा है कि पुजारी विवेक दुबे को मंदिर में पूजा करने पहुंची एक महिला से प्यार हो गया. जिसके बाद पुजारी ने महिला के सामने शादी का प्रपोजल रखा था, जिसे महिला ने मना कर दिया था. इसके बाद महिला के पति की हत्या कर दी गई और इसका आरोप मंदिर के पुजारी पर लगाया गया है.

जबलपुर में पुजारी पर हत्या का आरोप (ETV Bharat)

महिला का पति से था अनबन

पुजारी विवेक दुबे (22) घाना के एक मंदिर में पूजा कराता था. वहां एक विवाहित महिला अक्सर पूजा करने आया करती थी. बताया जा रहा है कि महिला के पति के साथ कुछ अनबन चल रही थी, जिससे वह अपने पति से अलग रह रही थी. पुजारी को उस 39 वर्षीय महिला से प्यार हो गया और उसने महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा.

लेकिन महिला ने यह कहते हुए शादी से मना कर दिया कि उसके पति का व्यवहार उसके प्रति अच्छा नहीं था, लेकिन अब उसका पति बदल गया है और वह अब अपने पति के साथ ही रहेगी. बताया जा रहा है कि ये बात पुजारी को पसंद नहीं आई और उसने महिला के पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

हत्या के 3 आरोपियों को भेजा गया जेल

पुलिस ने घटना की जांच में सर्विलांस कैमरे की वीडियो फुटेज निकालना शुरू किया. इस दौरान पुलिस को कुछ संदिग्ध विजुअल मिले. इसकी शिनाख्त महिला से कराई गई तो पुलिस को आरोपी विवेक दुबे के बारे में पता चला. इसके बाद पुलिस ने मोबाइल भी खंगाला और विवेक सहित उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार कर हत्या के आरोप में जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों ने हत्या करने की बात भी कबूल की है.

ये भी पढ़ें:-

'पति को टपकाओ तो मैं तुमसे कर लूंगी निकाह', पत्नी ने आशिक के सामने रखी शर्त और हो गया खतरनाक कांड

प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था बेटा, मां ने मौत के घाट उतारा, रीवा पुलिस ने 72 घंटे में खोला कत्ल का राज

तकनीकी माध्यम की मदद से धराए आरोपी

बरगी थाना क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक सुनील नेमा ने बताया कि "अपराध करने वाला कहीं न कहीं कोई गलती जरूर करता है. इस मामले में भी आरोपियों ने खुद को छिपाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन उन्हें बिल्कुल अंदाज नहीं था कि इस दूर-दराज इलाके में भी सर्विलांस कैमरे लगे होंगे. तकनीकी माध्यमों ने इन आरोपियों तक पहुंचने में काफी मदद की."

ABOUT THE AUTHOR

...view details