मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के पुत्र का दिल्ली में निधन, हीट स्ट्रोक ने ली अमोल की जान - Jabalpur Collector Son Death

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के 20 साल के बेटे अमोल सक्सेना का दिल्ली में दुखद निधन हो गया. बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले उन्हें लू लगी थी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 2, 2024, 10:07 PM IST

20 YEARS AMOL DIED HEAT STROKE
जबलपुर कलेक्टर के बेटे अमोल का दिल्ली में निधन (ETV Bharat)

जबलपुर। कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना के 20 साल के बेटे का दिल्ली में निधन हो गया. दीपक कुमार सक्सेना के पुत्र अमोल सक्सेना दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. उन्हें दो दिन पहले लू लगी थी और इसी हीट स्ट्रोक का उन्होंने इलाज लिया. इलाज के दौरान ही उनकी मौत की खबर आई है.

कलेक्टर के बेटे का निधन

जबलपुर कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना के नौजवान बेटे अमोल सक्सेना की मौत हो गई. अमोल सक्सेना की उम्र अभी मात्र 20 साल है. बताया जा रहा है कि अमोल दिल्ली में रहकर फिल्म स्टडी का कोर्स कर रहे थे. उन्हें दो दिन पहले हीट स्ट्रोक हुआ था. दिल्ली की तेज गर्मी की वजह से उन्हें लू लग गई थी, इसी दौरान उन्होंने डॉक्टर से दवा ली थी और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के पुत्र की हीट स्ट्रोक के चलते मौत (ETV Bharat)

जबलपुर में होगा अंतिम संस्कार

कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. ऐसी सूचना है कि सोमवार को अमोल के पार्थिव शरीर को लेकर वह जबलपुर आएंगे और जबलपुर में ही अमोल का अंतिम संस्कार किया जाएगा. अमोल के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और मृत्यु के सही कारणों की जानकारी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें:

सावधान! दिन में ही नहीं, रात में भी हो सकते हैं हीट स्ट्रोक के शिकार, ऐसे करें बचाव

ट्रेवलिंग करते समय बचना है तेज गर्मी और हीट स्ट्रोक से तो जरूर बरतें ये सावधानी

जबलपुर में शोक की लहर

अमोल की मृत्यु की खबर सुनकर जबलपुर में शोक की लहर दौड़ गई है. बीते कुछ दिनों में जबलपुर कलेक्टर ने निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं, जिसकी वजह से कलेक्टर दीपक सक्सेना ने जबलपुर की जनता का दिल जीत लिया था. किसी भी पिता के लिए उसके जवान पुत्र की मौत सबसे बड़ा दुख होता है. दीपक कुमार सक्सेना के परिवार में अमोल के अलावा एक बेटी है. अमोल के बारे में बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहकर फिल्म स्टडी का कोर्स कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details