मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नटवारा में 8वीं क्लास के छात्र ने अपने साथी छात्र की हत्या की, स्कूल बैग में रखकर लाया था चाकू - Student Murder Fellow Student

अपने ही सहपाठी की हत्या करने की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. आरोप है कि घटना के समय स्कूल में कोई शिक्षक नहीं था.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

STUDENT MURDER FELLOW STUDENT
एक छात्र ने अपने साथी छात्र की हत्या की (ETV Bharat)

जबलपुर: आठवीं क्लास के एक छात्र ने अपने ही क्लास के साथी छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी. यह घटना जबलपुर से 50 किलोमीटर दूर नटवारा गांव के सरकारी स्कूल की है. यह गांव शाहपुर थाना क्षेत्र में आता है. हत्या करने वाले छात्र को पकड़ लिया गया है लेकिन यह घटना क्यों घटी इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हो पाया है. एक बच्चे द्वारा अपनी ही साथी की चाकू से हत्या करने के मामले को लेकर सभी अचंभित हैं.

नटवारा के सरकारी स्कूल की घटना

जबलपुर जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर नटवारा नाम का गांव है. इस गांव में सरकारी स्कूल है. इसी स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र का अपने एक साथी के साथ किसी बात पर विवाद हो गया था. जिस लड़के से विवाद हुआ उसकी उम्र 15 साल है और वह भी आठवीं क्लास में ही पढ़ता है. विवाद के बाद उसने धमकी दी कि वह उसे जान से मार डालेगा. 15 साल का बच्चा यदि किसी को धमकी देता है तो किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वह इस घटना को अंजाम दे ही देगा. यह छात्र अपने स्कूल बैग में चाकू रखकर लाया था और गुरुवार को स्कूल में ही अपने साथी छात्र के पेट में चाकू घोंप दिया. घटना के बाद छात्र घटनास्थल से फरार हो गया. इसके बाद कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया. इधर घायल छात्र को जिला अस्पताल और फिर इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

8वीं क्लास के छात्र ने अपने साथी छात्र की हत्या की (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

10वीं के छात्र की हत्या के विरोध में सड़कों पर लोग, स्कूल जाते वक्त हुआ था मर्डर

नाबालिग छात्र की हत्या के आरोप में दोस्त गिरफ्तार, अब उठेगा हत्या के रहस्य से पर्दा

'घटना के समय स्कूल में नहीं थे शिक्षक'

15 साल के लड़के द्वारा हत्या की इस वारदात ने सभी को अचंभित कर दिया है क्योंकि किसी को भी यह अंदाज नहीं था कि यह लड़का किसी की हत्या भी कर सकता है. मृतक छात्र के परिवार के लोगों का आरोप है कि "यदि स्कूल में शिक्षक होते तो यह घटना नहीं घटती. बच्चों को शांत किया जा सकता था. बता दें कि नटवर के सरकारी स्कूल में 3 शिक्षक पदस्थ हैं लेकिन जब यह घटना घटी तब मौके पर स्कूल में एक भी शिक्षक नहीं था."सीएसपी आकांक्षा उपाध्याय ने बताया कि "हत्या करने की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. पकड़े गए छात्र से पूछताछ चल रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था. इसके बाद यह घटना हुई." जबलपुर कलेक्टर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details