छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह गिरफ्तार, 34 किलो माल समेत दो वाहन जब्त

पेंड्रा थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Pendra Crime Case
अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह गिरफ्तार (ETV Bharat Chhattisgarh)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 11 hours ago

गौरेला पेंड्रा मरवाही :पेंड्रा पुलिस को एक बार फिर कामयाबी मिली है जिसमे अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुखबिरों की सूचना पर 34 किलो गांजा और 2 चार पहिया वाहन भी आरोपियों के पास से बरामद किया है. जीपीएम पुलिस ने पिछले एक महीने के अंदर चौथी बड़ी कार्रवाई की है. राज्य शासन और पुलिस मुख्यालय रायपुर के नारकोटिक्स ड्रग्स पर कार्रवाई के निर्देश पर जीपीएम पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.


34 किलो गांजा बरामद :जीपीएम पुलिस ने फिर एक बार कार्रवाई करते हुए मुखबिर सूचना पर पेंड्रा थाना क्षेत्र के रानी तालाब धनपुर के निकट अंतर्राज्यीय गांजा तस्करी पर कार्रवाई की है. पुलिस ने ओडिशा की ओर से आ रहे स्विफ्ट डिजायर कार से लगभग 34 किलो गांजा बरामद किया है. साथ ही गांजा लोड वाहन के पायलटिंग में लगे एक बोलेरो वाहन को भी थोड़ी दूर पर सिवनी रोड में बरामद किया है. वाहन के पास पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के आधार पर साइबर सेल की सहायता से भागे हुए अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

एमपी के 3 तस्कर गिरफ्तार :पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में मध्यप्रदेश के होमेंद्र सिंह, शेखर कुमार पाल और रामेश्वर अहिरवार उर्फ़ पिंटू को को गिरफ्तार किया है.आरोपियों के पास से पुलिस ने 34‍ किलो गांजा दो वाहन और चार फोन जब्त किए हैं. जब्त किए गए कुल मशरुका की कीमत 19 लाख 24 हजार 500 रुपए आंकी गई है.पुलिस आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 बी और 29 के तहत अपराध दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

पिछले 30 दिनों में ताबड़तोड़ कार्रवाई :पुलिस ने पिछले एक माह में 14 अंतरराज्यीय गांजा तस्कर और बड़े डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी गिरफ्तार किया है.इनसे पुलिस ने 5.29 क्विंटल गांजा बरामद करते हुए सात चार पहिया वाहन भी जब्त किया है.पुलिस ने गांजा तस्करी के लिए इस्तेमाल हो रहे खातों को भी फ्रीज किया है.

पावर कट और बिजली चोरी का टेंशन होगा गुल,अंडरग्राउंड केबलिंग से शहर बन रहा स्मार्ट

साल 2025 में छुट्टियां ही छुट्टियां, 152 दिन अवकाश मना सकेंगे कर्मचारी

पुलिस स्मृति दिवस : याद किया गया शहीदों का बलिदान, परिवार को दिया सम्मान

ABOUT THE AUTHOR

...view details