उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तंत्र विद्या के लिए चार साल की बच्ची की हत्या, चाची ने दिया वारदात को अंजाम

बरेली में 4 साल की बच्ची की उसकी चाची ने तंत्र विद्या के चक्कर में हत्या कर दी. आरोपी महिला गिरफ्तार.

यूपी में तंत्र विद्या के चक्कर में चार साल की बच्ची की हत्या
यूपी में तंत्र विद्या के चक्कर में चार साल की बच्ची की हत्या (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

बरेली:जिले के इज्जत नगर थाना क्षेत्र में चार साल की मासूम की हत्या कर लाश को बोरी में ही छुपाने के मामले सामने आया है. मामले में पुलिस ने आरोपी ताई सावित्री से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के शिकारपुर चौधरी गांव में रहने वाले राजू की 4 साल की बेटी मिस्टी शनिवार को दोपहर में घर के बाहर खेल रही थी, तभी अचानक वह गायब हो गई. मासूम मिस्टी को काफी तलाश करने के बाद भी, जब उसका कोई पता नहीं लगा, तो मामले की जानकारी इज्जत नगर थाने की पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मासूम की तलाश शुरू की तो पड़ोस में चचेरे भाई की पत्नी सावित्री के कमरे से बच्ची की लाश को बुरे में मिला. इसके बाद पुलिस ने घर में मौजूद सावित्री को हिरासत में ले लिया.

तंत्र विद्या करने के लिए हुई मासूम की हत्या

इज्जत नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक धनंजय पांडे ने बताया कि हिरासत में ली गई सावित्री से पूछताछ में पता चला है कि उसके पति की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है. वह पैसे को लेकर परेशान चल रही थी. जिसको लेकर वह रात में तंत्र-मंत्र करना चाह रही थी और उसी के लिए उसने बच्ची को घर में रोकना चाहा, पर जब मासूम ने भागने का प्रयास किया, तभी उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. फिर उसकी लाश को घर में छुपा लिया. फिलहाल हिरासत में ली गई सावित्री से लगातार पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details