मध्य प्रदेश

madhya pradesh

थाना प्रभारी के केबिन में घुसकर युवक ने पी सिगरेट, खुद को बताया डीएसपी, विभाग में मचा हड़कंप - TI Cabin man Smoking Cigarette

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 11, 2024, 10:39 PM IST

इंदौर के जूनी थाना प्रभारी के केबिन में बैठकर एक युवक ने सिगरेट पी और उसका वीडियो बना लिया. वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहा है. इधर अधिकारी जांच की बात कर रहे हैं.

TI CABIN MAN SMOKING CIGARETTE
इंदौर के जूनी थाना प्रभारी के केबिन में युवक ने पी सिगरेट (ETV Bharat)

इंदौर।जूनी थाना प्रभारी के केबिन में एक युवक पहुंचता है और यहां बैठकर सिगरेट पीता है. सिगरेट पीने का वीडियो बनाता है और उसे वायरल कर देता है. वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस विभाग और थाने में हड़कंप मच गया है कि कैसे एक युवक थाना प्रभारी के कक्ष में पहुंचा और वहां बैठकर सिगरेट पीने लगा. थाने में ही पुलिस की सुरक्षा पर सवाल तो उठ ही रहे हैं साथ ही यह भी सवाल उठ रहा है कि उस वक्त क्या इतने बड़े थाने में कोई नहीं था. अधिकारियों के जब हाथ पांव फूले तो अब जांच की बात कर रहे हैं.

थाना प्रभारी के केबिन में बैठकर युवक ने पी सिगरेट (ETV Bharat)

जूनी थाना प्रभारी के केबिन में पी सिगरेट

इंदौर के जूनी थाना में थाना प्रभारी के कक्ष का यह वीडियो बताया जा रहा है. यहां एक युवक पहुंचा और थाना प्रभारी से मिलकर किसी की शिकायत करने की बात कहने लगा. जिसके चलते थाने के बाहर मौजूद पुलिसकर्मी ने उसे थाना प्रभारी के कक्ष में भेज दिया लेकिन इस दौरान वहां थाना प्रभारी मौजूद नहीं थे. थाना प्रभारी के केबिन में उनके नहीं होने पर उस युवक ने सिगरेट निकाली और वहीं पीने लगा और वीडियो बना लिया.

खुद को बताया डीएसपी

इस युवक ने थाना प्रभारी के कक्ष में सिगरेट पी और फिर वीडियो बनाया. वीडियो बनाने के बाद वह बाहर निकला और उसने खुद को डीसीपी तक होने की बात कही. जूनी थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों जब उसकी इस हरकत का पता चला तो वह थाना प्रभारी के कक्ष में आए और उसे पकड़कर उसके बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:

युवक ने नहीं दी सिगरेट, बदमाशों ने कर दी पिटाई, चाकू से हमला कर किया घायल

लड़कियों का सिगरेट पीता देख बुजुर्ग को आया गुस्सा, जला दिया कैफे, जानें पूरा मामला

मानसिक रूप से विक्षिप्त है युवक

एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि "पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अपने स्तर पर जांच पड़ताल करने में जुटे हुए हैं कि बिना अनुमति उसे थाना प्रभारी के कक्ष में क्यों जाने दिया. उसकी भी जांच करवाई जा रही है. पुलिस ने जब प्रारंभिक तौर पर जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवक मानसिक रूप से परेशान है. इस बात की भी जांच की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details