मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 3 hours ago

Updated : 2 hours ago

ETV Bharat / state

शादी के 3 साल बाद युवक फिर बना दूल्हा, टाई के नॉट से परिजन की बत्ती गुल - Indore Suicide Case

इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने देर रात मौत के गले लगा लिया. युवक के इस कदम के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया. एक दिन पहले ही पुलिस ने युवक को महिला थाने में बुलाकर तलब किया था. थाने से लौटने के बाद युवक ने आत्महत्या कर ली.

INDORE YOUTH COMMIT SUICIDE
युवक ने घर में की आत्महत्या (ETV Bharat)

इंदौर:जिले के लसूडिया थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपनी शादी का सूट पहन कर घर में आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है. मामले में परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

युवक ने घर में की आत्महत्या

इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स ने अपने घर में आत्महत्या कर ली. मृतक के परिजनों ने युवक की पत्नी और ससुराल पक्ष पर परेशान करने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना था कि 'युवक ससुराल वालों से परेशान चल रहा था. जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है.' लसूडिया थाना के जांच अधिकारी एसके सिंह ने कहा कि "लसूडिया क्षेत्र के स्कीम नंबर 78 में रहने वाले अनुराग ने देर रात अपने घर में शादी का सूट पहनकर आत्महत्या कर ली."

शेरवानी पहन युवक ने मौत को लगाया गले (ETV Bharat)

पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप

बता दें कि अनुराग की शादी वर्ष 2021 में उज्जैन में रहने वाली एक कॉलेज की प्रोफेसर से हुई थी. शादी के कुछ दिन तक पत्नी साथ रही, फिर वह अपने मायके चली गई थी. इसके बाद से वह अनुराग के पास नहीं आ रही थी. इसी के चलते दोनों के बीच विवाद भी होता रहता है. यहां तक की बात थाने भी पहुंच गई थी. गुरुवार को अनुराग को महिला थाने भी बुलवाया गया था. वहां से लौटने के बाद शाम तक वह घर में रहा और देर रात उसने आत्महत्या कर ली.

यहां पढ़ें...

महिला ने पति को भेजा मंदिर, वापस लौट पति ने देखा ऐसा मंजर कि पैरों तले खिसक गई जमीन

पैर में लिखा सॉरी पापा मैं हार गई, फिर बैतूल में बेटी ने उठाया आत्मघाती कदम

पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी और ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उनका कहना था कि पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर अनुराग ने यह कदम उठाया है. युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी शादी का सूट पहना और उसके बाद घटनाक्रम को अंजाम दे दिया. पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर मर्ग कायम कर मृतक का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details