मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर रेलवे स्टेशन पर संघ प्रमुख मोहन भागवत के काफिले के बीच पहुंचा नशे में धुत युवक - Security RSS chief Mohan Bhagwat

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 6, 2024, 5:28 PM IST

इंदौर रेलवे स्टेशन पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की सुरक्षा में खामी नजर आई है. इस मामले में इंदौर जीआरपी ने एक युवक को गिरफ्तार किया है.

indore railway station Drunk youth
इंदौर रेलवे स्टेशन पर संघ प्रमुख मोहन भागवत

मोहन भागवत के काफिले के बीच पहुंचा नशे में धुत युवक

इंदौर।संघ प्रमुख मोहन भागत पिछले दिनों खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में पदाधिकारियों की मीटिंग लेने आए थे. इसके बाद वह इंदौर से गुजरात के लिए रवाना हुए. इंदौर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागत की सुरक्षा में खामी देखने को मिली. सुरक्षा कर्मियों ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए एक युवक को पकड़कर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है. बताया जाता है कि ये युवक शराब के नशे में था.

संघ प्रमुख मोहन भागत ट्रेन में सवार, तभी हड़कंप

संघ प्रमुख मोहन भागत इंदौर रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार हो गए. इसी दौरान पार्सल के गेट पर दोपहिया वाहन पर सवार होकर युवक पहुंचा, जिसे सुरक्षाकर्मियों ने देखकर तुरंत रोक दिया. जब उसकी चेकिंग की गई तो उसके पास से कुछ भी सामान नहीं मिला लेकिन वह शराब के नशे में था. जिस कारण तत्काल प्रभाव से उसे पर ड्रिंक एंड ड्राइव का केस बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया. युवक पर प्रतिबंधात्मक 151 सहित अन्य धाराओं में कार्रवाई की गई है.

ये खबरें भी पढ़ें...

ओंकारेश्वर पहुंचे मोहन भागवत, मालवा व मध्य प्रांत के RSS पदाधिकारियों की बड़ी मीटिंग

आरएसएस प्रमुख के सामने स्वयं सेवकों ने दिखाई अपनी ताकत, किए हैरतंगेज करतब

बुलेट वाहन लेकर रेलवे स्टेशन पर कैसे पहुंचा युवक

बताया जा रहा है कि युवक का नाम हिंदराज सिंह दांगी है. वह विदिशा जिले का रहने वाला है. वह इंदौर में किराए के कमरे में रहता है. वह मजदूरों से जुड़ा हुआ काम करता है. वहीं मजदूरों का कहना है कि वह अपने लोगों को लेने के लिए यहां पर पहुंचा था. वही जीआरपी थाना प्रभारी संजय शुक्ला का कहना है कि युवक के पास कुछ सामान नहीं मिला. उसकी मंशा भी गलत नहीं थी. हालांकि वह शराब के नशे में था. रेलवे स्टेशन पर बुलेट लेकर ये युवक कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details