मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विदेशी महिला ने इंदौर पुलिस को बताया अमेरिका पुलिस से भी तेज, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान - Indore Police trace lost purse

अमेरिका से भारत आई महिला इंदौर के एक ऑटो में अपना पर्स भूल गई. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आधे घंटे में उसका पर्स ढूंढकर दे दिया. इससे खुश होकर महिला ने पुलिस को धन्यवाद दिया और कहा कि इतना जल्दी तो अमेरिका पुलिस भी ट्रेस नहीं कर पाती.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 8:39 PM IST

INDORE POLICE TRACE LOST PURSE
अमेरिकी महिला का खोया पर्स पुलिस ने आधे घंटे में लौटाया (ETV Bharat)

इंदौर। अमेरिका से भारत आई महिला का पर्स ऑटो में छूट गया था. महिला ने बताया कि उसके पर्स में पासपोर्ट सहित कई जरूरी कागजात मौजूद थे. महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आधे घंटे में ऑटो को ट्रेस किया और महिला का पर्स ढूंढकर वापस करा दिया. महिला पुलिस की इस मदद से काफी खुश हुई और त्वरित कार्रवाई के लिए पुलिस का धन्यवाद किया.

अमेरिकी महिला का खोया पर्स पुलिस ने सुरक्षित लौटाया (ETV Bharat)

शादी में शामिल होने पहुंची थी महिला

घटना इंदौर की विजयनगर थाना क्षेत्र की है, जहां अमेरिका की स्वाति पाठक अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने भारत आई हैं. इस बीच वह शॉपिंग के लिए 'सी 21 मॉल' गई थीं और एक ही ऑटो में आना जाना किया था, जिसमें उसका पर्स छूट गया. इसके बाद महिला लोगों की मदद से थाने पहुंची और इसकी शिकायत की. महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपना पर्स एक ऑटो में रखकर वापस लेना भूल गई. जिसमें पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, नेशनल डेबिट कार्ड और 15 हजार रुपए मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें:

मध्य प्रदेश के इस शहर में अब भीख देना भी हुआ अपराध, जेल भेजने के किए गए इंतजाम

महाकाल मंदिर के सामने खड़ा था आलीशान होटल, प्रशासन ने अवैध निर्माण को चुटकियों में ढहा दिया

ऑटो को ट्रेस कर महिला का पर्स लौटाया

विजयनगर थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद तुरंत सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालना शुरू किया और आधे घंटे के अंदर पुलिस ने ऑटो को ट्रेस कर लिया. ऑटो चालक रमेश साहू ऑटो को खड़ा कर घर के काम में लग गया था और उसे महिला के पर्स के बारे में कुछ भी मालूम नहीं था. पुलिस ने ऑटो की जांच की तो महिला का पर्स बरामद किया गया. जिसके बाद महिला को पुलिस स्टेशन बुलाकर पर्स वापस किया गया. महिला ने पुलिस को धन्यवाद देते हुए कहा कि "इतना जल्दी तो अमेरिका की पुलिस भी नहीं ट्रेस कर सकती थी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details