मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आर्थिक राजधानी में बेखौफ मनचलों पर लगाम कब, हर दिन महिलाओं को बनाया जा रहा निशाना - Indore Miscreants Targeted Women

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 31, 2024, 12:26 PM IST

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर इन दिनों अपराध की राजधानी बनती जा रही है. रोजाना हत्या लूट छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले आते हैं. इसी कड़ी में बुधवार को महिला अपराध से संबंधित दो मामले सामने आए हैं. Indore Miscreants Targeted Women

INDORE 2 ACCUSED MOLEST WOMAN
इंदौर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास (ETV Bharat)

इंदौर:जिलेमें महिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है. इसी कड़ी में इंदौर के एक थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास की घटना सामने आई, तो वहीं दूसरे थाना क्षेत्र में वर्ग विशेष के युवक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल दोनों थाना क्षेत्र की पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ड्यूटी से घर लौट रही थी महिला

इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में 30 साल की महिला की शिकायत पर पुलिस ने जयदीप और आकाश के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास की धारा सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि देर रात 11:00 बजे के लगभग जॉब खत्म कर वह घर की तरफ आ रही थी. इसी दौरान रास्ते में जयदीप और आकाश ने पकड़ा और घसीट कर एक निर्माण धीन बिल्डिंग में ले जाकर अश्लील हरकत करने लगे.

पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज

पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसका मुंह दबाया और जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने हिम्मत कर एक आरोपी को धक्का दिया और तेज आवाज में मदद मांगने लगी. इसी दौरान आसपास के रहवासियों ने महिला की चीख सुन ली और मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गए. इसके बाद पीड़िता पूरे मामले की शिकायत लेकर द्वारकापुरी थाने पर पहुंची. जहां उसने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया.

युवक ने छात्रा से की छेड़छाड

एडिशनल डीसीपी आनंद यादवके मुताबिक "मामले में महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं दूसरा मामला इंदौर के भवर कुआ थाना क्षेत्र का है. यहां युवक अल्फेश खान ने एसएससी की तैयारी कर रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है."

चाय पीने जा रही थी छात्रा

पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह भोलेनाथ उस्ताद मार्ग पर रहती है. चाय पीने के लिए अकेले रात तकरीबन 9:00 बजे के आसपास 99 कैफे जा रही थी, तभी रास्ते में कपड़े की दुकान पर काम करने वाला अल्फेस सामने आया और अश्लील इशारे करने लगा. जब अल्फेस ने इस तरह की हरकत की, तो छात्रा ने वहां पर हंगामा मचाया और पूरे मामले की जानकारी भंवरकुआ पुलिस को दी.

यहां पढ़ें...

जज साहब ने पूछे आला दर्जे के घटिया सवाल, बाजारू कहा तो दुष्कर्म पीड़िता ने राष्ट्रपति और CJI से बयां किया दर्द

रीवा में नाबालिग ने गंदे वीडियो देखकर छोटी बहन को बनाया हवस का शिकार, मां के सामने गला घोंटा

आरोपी को किया गिरफ्तार

भंवरकुआ पुलिस ने पूरे ही मामले में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. भवरकुआ थाना प्रभारी राजकुमार यादवने बताया कि "छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details