मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

इंदौर में बदमाशों ने मचाया आतंक, कारें हुई कबाड़ फिर करने वाले थे केमिकल कांड - Attack on Cars Indore

इंदौर जिले के एमआईजी थाना क्षेत्र में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने स्वर्ण बाग कॉलोनी में खड़ी करीब 7 कारों में जमकर तोड़फोड़ की है. इससे कई कारों का हाल कबाड़ जैसा हो गया. रहवासियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

INDORE MISCREANTS VANDALIZED CARS
बाइक सवार बदमाशों ने कारों में की तोड़फोड़ (ETV Bharat)

इंदौर: एमआईजी थाना क्षेत्र के स्वर्ण बाग कॉलोनी में देर रात बदमाशों ने करीब 7 कारों में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया और एक घर के बाहर केमिकल डालकर फरार हो गए. फिलहाल पूरे मामले की जानकारी रहवासियों ने एमआईजी पुलिस को दी है और पुलिस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

इंदौर में बेखौफ बदमाशों ने मचाया आतंक (ETV Bharat)

बाइक सवार बदमाशों ने कारों में की तोड़फोड़

एमआईजी थाना क्षेत्र में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और घर के बाहर खड़ी 7 कारों में जमकर तोड़फोड़ की. इसके अलावा आरोपियों ने एक घर के बाहर केमिकल भी फेंककर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश भी की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं पाए. जब अल सुबह कॉलोनी के लोगों ने कारों के टूटे हुए कांच व घरों के बाहर फैले हुए केमिकल को देखा तो बवाल मच गया. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी एमआईजी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें:

किसने किसको पीटा, ग्वालियर पुलिस करेगी जांच, मेडिकल स्टूडेंट्स और रिसॉर्ट स्टाफ के बीच विवाद

भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, बिजली ऑफिस में की तोड़फोड़, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

आरोपियों की तलाश में जुटी एमआईजी थाना पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए. लोगों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. रहवासियों का कहना है कि आए दिन क्षेत्र में ही मौजूद कुछ युवकों के द्वारा इस तरह से घटनाओं का अंजाम दिया जा रहा है और पूर्व में भी उनकी शिकायत पुलिस को की जा चुकी है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई उन युवकों के खिलाफ नहीं कर रही है. पुलिस 3 से 4 गाड़ियों में तोड़फोड़ की बात कर रही है और स्थानीय लोग 7 कार बता रहे हैं. एमआईजी थाने के सब इंस्पेक्टर प्रह्लाद ने कहा, ''स्वर्ण बाग कॉलोनी देर रात बदमाशों ने करीब 4 कारों के कांच फोड़े हैं. क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं. घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.''

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details