मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महू सामुहिक दुष्कर्म मामले में एक्शन, फरार आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित - Indore Army Jawans Attacked

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 12, 2024, 10:50 PM IST

इंदौर जिले में आर्मी के ट्रेनिंग अधिकारियों के साथ लूट और महिला मित्र के साथ सामुहिक दुष्कर्म मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं. जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार हैं. फरार तीनों आरोपियों पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है. जबकि गिरफ्तार तीन आरोपी को पुलिस ने 5 दिन की रिमांड पर लिया है.

INDORE ARMY JAWANS ATTACKED
महू सामुहिक दुष्कर्म मामले में एक्शन (ETV Bharat)

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के महू में आर्मी के ट्रेनिंग अधिकारियों के साथ लूट और उनकी महिला मित्र के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि फरार तीन आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है. पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों की पांच दिन की रिमांड मिली है.

पुलिस रिमांड पर गिरफ्तार तीन आरोपी

इंदौर से करीब 50 किलोमीटर दूर बड़गोंदा थाना क्षेत्र के जाम गेट में आर्मी के ट्रेनिंग अधिकारी महिला मित्र के साथ पिकनिक मनाने पहुंचे थे. जहां ट्रेनिंग अधिकारियों के साथ लूट और महिला मित्र के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपी अनिल, पवन और रितेश को कोर्ट में पेश किया. जहां न्यायालय ने पुलिस को आरोपियों की 5 दिन की रिमांड दी है. पुलिस लगातार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यहां पढ़ें...

खौफनाक क्राइम, आर्मी ट्रेनी ऑफिसर्स को बंधक बनाकर लूटा, गर्लफ्रेंड के साथ सामूहिक दुष्कर्म

महू सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर विपक्ष हुआ हमलावर, राहुल, प्रियंका व मायावती ने सरकार को घेरा

फरार तीन आरोपियों पर 10 हजार का इनाम

बता दें इस घटनाक्रम में अभी भी तीन आरोपी रोहित, संदीप, सचिन, फरार चल रहे हैं. पुलिस ने फरार आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है. उनके विभिन्न ठिकानों पर दबिश भी दी जा रही है. एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदीका कहना है कि 'मामले में अभी तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपी जो फरार चल रहे हैं, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पकड़े गए आरोपी अनिल ने पूछताछ में बताया कि वह देर रात अपने घर लौट रहा था, तभी आर्मी के ट्रेनी अधिकारी अपनी महिला मित्रों के साथ सुनसान इलाके में कार में तेज साउंड में गाने बजाते हुए डांस कर रहे थे. जब यह नजारा देखा तो अपने दोस्तों को जानकारी देते हुए कहा कि मौका अच्छा है एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. इसके बाद सभी अनिल के कहने पर ही घटनास्थल पर पहुंचे और वारदात को अंजाम दे दिया. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details