मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में भीषण सड़क दुर्घटना, कार पर पलटा ओवरलोडेड ट्रक, एक ही परिवार के 7 लोग दबे

Loaded truck fell over car in Indore : इंदौर के कंपेल चौकी क्षेत्र में मुर्गी दाना भरकर ले जा रहा ट्रक चलती हुई कार पर गिर गया. इस हादसे में कार बुरी तरह कुचल गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 11, 2024, 9:58 AM IST

Updated : Mar 11, 2024, 10:08 AM IST

Loaded truck fell over car in Indore
इंदौर में भीषण सड़क दुर्घटना

इंदौर.इंदौर के कंपेल चौकी क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां मुर्गी दाना ले जा रहे ट्रक के कार पर पलटने से कार बुरी तरह कुचल गई जिसमें 1 महिला की मौत हो गई, वहीं 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है. कार में देवास के हार्डवेयर व्यापारी और उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे.

वेगनार कार में हार्डवेयर व्यापारी के घर के सदस्य और छोटे बच्चे थे

कैसे हुआ ये हादसा?

पुलिस के मुताबिक रविवार शाम कपेल चौकी के पास जो ट्रक कार पर पलटा, वो ओवरलोडेड था. ओवरलोडेड ट्रक के अनियंत्रित होकर पलटने से कार में सवार सभी लोग उसमें दब गए. इसमें एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 7 की गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह वेगनार कार देवास के हार्डवेयर व्यापारी की बताई जा रही है, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और उनके छोटे बच्चे मौजूद थे. सभी पेरेंट्स मीटिंग में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे.

घायलों को बाहर निकालने में ग्रामीणों ने भारी मशक्कत की

परिवार की एक महिला की मौके पर मौत

पुलिस के मुताबिक वेगनार कार में हार्डवेयर व्यापारी सुमित जायसवाल, उनकी पत्नी पूर्णिमा, उनका बेटा व बेटी, मां सविता, भाभी अंजू, भाई अनिल जायसवाल और भतीजी मौजूद थे. अचानक हुई इस घटना में परिवार के सभी सदस्य ट्रक के एक हिस्से और बोरियों के अचानक ऊपर गिरने से दब गए. इस दौरान कार के अंदर बैठी कारोबारी की भाभी अंजू गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें बाहर निकालने के दौरान उनकी मौत हो गई.

Read more -

कार पर पलटा राख ले जा रहा डंपर, हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

सागर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस में सीधी टक्कर ने ली 3 की जान, 40 घायल

सबकी जा सकती थी जान

ग्रामीणों और पुलिस ने पहले ट्रक के कुछ हिस्से को कटर से काटकर अलग किया, जिसके बाद एक-एक कर बोरियों को हटाया. इसके बाद ट्रक को उठाने के लिए क्रेन की मदद ली गई फिर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान कार सवार एक महिला की मौत हो गई. यदि ग्रामीणों ने तुरंत राहत कार्य शुरू नहीं किया होता तो सभी इस हादसे में दम तोड़ देते.

पुलिस का ये है कहना -

इस घटना को लेकर डीसीपी उमाकांत चौधरी ने कहा, ' पूरे ही मामले में एक महिला की मौत हुई है , वहीं तकरीबन 7 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.'

Last Updated : Mar 11, 2024, 10:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details