मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में ज्वैलरी शोरूम के कर्मचारी का कारनामा, सोने के 8 हार उड़ाए

इंदौर में ज्वैलरी शोरूम में एक कर्मचारी ने 25 तोला सोना चोरी कर लिया. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Indore Showroom Theft
इंदौर में ज्वैलरी शोरूम में चोरी (ETV BHARAT)

इंदौर।इंदौर के तुकोगंज थाना पुलिस को दी शिकायत में हिमांशु जैन ने बताया कि वह पंजाब ज्वैलर्स में काम करता है. उसका काम शोरूम में सुबह से शाम तक सोने का स्टॉक चेक कर वापस तिजोरी में रखना है. इसी दौरान 25 तोला सोने के जेवर कम पाए गए. सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो देखा कि शोरूम में ही काम करने वाले प्रदीप कटारे द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. जब अगले दिन वह शोरूम में नहीं आया तो शिकायत पुलिस से की गई.

आरोपी राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला

इस मामले में थाना प्रभारी जितेन सिंह का कहना है "प्रदीप कटरा राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है. उसके खिलाफ चोरी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. आरोपी ने शोरूम से सोने के 8 मंगलसूत्र की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. इसी आधार पर जांच जारी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा." उसके साथ काम करने वाले कर्मचारियों से भी पुलिस ने पूछताछ की है.

बदमाशों ने 3 दुकानों में लगाई आग

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में दीपमाला ढाबे के पास स्क्रैप की 3 दुकानों में आग लग गई. पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें कुछ बदमाशों द्वारा आग लगाते देखा गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कर रही है. एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा का कहना है "आरोपियों की तलाश की जा रही है."

ये खबरें भी पढ़ें...

ऑनलाइन गेम का चढ़ा ऐसा बुखार, महिला ने अपने ही घर में कर दिया बड़ा खेल

दमोह में जितनी जरूरत उतनी चोरी! आंखों के सामने पड़े थे लाखों, ले गए चंद रुपये

प्रेमी के साथ भागी युवती उत्तरप्रदेश से बरामद

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती अचानक लापता हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर युवती को उत्तर प्रदेश से ढूंढकर परिजनों के हवाले किया है. युवती की दोस्ती उत्तर प्रदेश के युवक से सोशल मीडिया पर हुई थी. इसके बाद युवती गायब हो गई. ये युवती विशेष धर्म के युवक के साथ युवती गई थी. बाणगंगा थाना प्रभारी सियाराम गुर्जर ने बताया "युवती की प्रारंभिक लोकेशन दिल्ली में मिली थी. फिर युवती की लोकेशन उत्तर प्रदेश में मिली थी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details