मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में फर्नीचर कारोबारी ने अपने घर में किया सुसाइड, कारण स्पष्ट नहीं

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 20, 2024, 1:31 PM IST

Indore businessman suicide : इंदौर में एक व्यापारी ने सोमवार को अपने घर में सुसाइड कर लिया. पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है. माना जा रहा है कि उधारी न चुका पाने के कारण व्यापारी ने आत्महत्या की है.

Indore businessman suicide
इंदौर में फर्नीचर कारोबारी ने अपने घर में किया सुसाइड

इंदौर।इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वाले फर्नीचर कारोबारी ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार फर्नीचर कारोबारी मोहम्मद अली ने सुसाइड किया है. घटना के समय उसके भाई और परिवार के अन्य सदस्य ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद थे. परिजनों ने ऊपर जाकर देखा तो होड़ उड़ गए. मोहम्मद अली जमीन पर बेसुध पड़े थे. परिजन तुरंत नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

पुलिस की जांच जारी, परिजनों के बयान लिए

सुसाइड के कारणों का अभी तक पता नहीं लगा है. जानकारी मिलते ही चंदन नगर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. पुलिस ने परिजनों के बयान लिए हैं. बताया जाता है कि कारोबारी ने बाजार से कुछ रकम उठाई थी. जिनसे रकम उधार ली थी, वे उसे मांग रहे थे. लेकिन व्यापारी फिलहाल देने में सक्षम नहीं था. माना जा रहा है कि इसी तनाव में सुसाइड किया है. हालांकि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. कारोबारी के जानने वालों के भी पुलिस बयान लेगी.

ALSO READ:

चोरों से बरामद मोबाइल फरियादियों को सौंपे

इंदौर पुलिस ने गुम हुए और चोरी हुए मोबाइल ढूढ़कर फरियादियों को सौंपे हैं. इंदौर क्राइम ब्रांच ने करीब 50 लाख रुपये कीमत के मोबाइल फरियादियों को सौंपे. जब फरियादियो को उनके मोबाइल मिले तो चेहरे की खुशी देखते ही बनती थी. सिटीजन कॉप एप्लीकेशन के आधार पर क्राइम ब्रांच ने ये मोबाइल फोन जब्त किए. पुलिस ने ये मोबाइल फोन कई राज्यों से बरामद किए. डीसीपी आदित्य मिश्रा के मुताबिक वर्ष 2023 से अभी तक कुल 1825 मोबाइल फरियादियों को सुपुर्द किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details