मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवक ने फिल्म एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल की तर्ज फंसाया युवती को, फिर...

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 1, 2024, 6:05 PM IST

इंदौर में फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल की तर्ज पर एक युवक ने युवती बनाकर युवती से दोस्ती की. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

youth trapped girl like of  film Dream Girl
फिल्म ड्रीम गर्ल की तर्ज फंसाया युवती को

फिल्म ड्रीम गर्ल की तर्ज फंसाया युवती को

इंदौर।इंदौर में सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवती को युवक ने युवती बनाकर अपनी बातों में फंसाया. जब हकीकत पता चली तो युवती ने इसकी शिकायत पर पुलिस में की. बता दें कि फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना की पिछले दिनों एक फिल्म आई थी ड्रीम गर्ल. इसमें आयुष्मान खुराना युवती की आवाज में युवकों से बात करता था. इसी तरह का एक मामला इंदौर में भी सामने आया. यहां एक युवक ने युवती की आवाज में युवती से बात की.

फेसबुक से शुरू हुआ मामला

बातचीत का सिलसिला फेसबुक के माध्यम से शुरू हुआ. युवक ने अपनी प्रोफाइल युवती के नाम से बनाई और युवती से दोस्ती कर ली. इसके बाद बातचीत का सिलसिला हुआ और फोन के माध्यम से भी युवक सावन पटेल युवती की आवाज में युवती से बात करता रहा. यह बातचीत का सिलसिला काफी दिनों तक यूं ही चलता रहा. लेकिन इसी दौरान युवती को कुछ शंका हुई तो उसने युवती बनकर बात कर रहे युवक सावन को मिलने के लिए बुलाया. जब युवती को मिलने के लिए पहुंची तो देखा कि जिस युवक से फोन पर युवती समझ कर बात कर रही है वह युवक है.

ALSO READ:

आरोपी युवक गिरफ्तार

इसके बाद उसने विरोध दर्ज करवाया तो युवक सावन ने युवती को विभिन्न तरह के आश्वासन देकर शादी करने की बात कही. नाराज युवती ने पूरे मामले में अपने परिजनों को मौके पर बुलाकर जमकर युवक की पिटाई की और उसके बाद एरोड्रम पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा का कहना है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details