हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गाय का गोबर लाने के लिए घर से निकली महिला, झपट्टा मारकर बदमाश ले उड़े चेन

हिसार के सेक्टर 14 में दो बदमाश एक महिला की दो तोले की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए.

CHAIN SNATCHING IN HISAR
सोने की चेन लूटकर फरार (CCTV)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 9 hours ago

हिसार: हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद है. आए दिन चेन स्नेचिंग की वारदात कहीं न कहीं सामने आती रहती है. ताजा मामला हिसार के सेक्टर 14 का है, जहां दो बदमाश एक महिला की दो तोले की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए. वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बदमाश नकाबपोश दिखाई दिए. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बिना नंबर प्लेट वाली बाइक से आए बदमाश : पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन ने बताया कि नकाबपोश बदमाश बिना नंबर प्लेट की बाइक से आए और महिला के गले से चेन छीनकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. बता दें कि जून से अक्टूबर माह तक 15 महिलाओं के गले से चेन छीनी जा चुकी है.

महिला गाय का गोबर लेने निकली थी : उन्होंने बताया कि महिला मनेश गाय का गोबर लाने के लिए घर से निकली थी. घर से 20 मीटर दूरी पर बदमाश महिला के गले से दो तोले की सोने की चेन छीन कर फरार हो गए. महिला मनेश ने बताया कि एक बदमाश ने हेलमेट पहना था और दूसरे ने अपना मुंह रुमाल से छुपाया हुआ था. महिला के पति सुंदर दहिया रेलवे में ठेकेदार है. पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन ने बताया कि चेन स्नेचिंग के पीछे किसी गिरोह का हाथ हो सकता है. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

सोने की चेन लूटकर फरार (CCTV)

इसे भी पढ़ें :झपट्टा मार बुजुर्ग महिला की चेन तोड़कर फरार हुए बदमाश ... Video

इसे भी पढ़ें :सड़क पर रहिए सावधान ! सरेराह महिला से चेन स्नैचिंग, CCTV की मदद से बदमाश अरेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details