राजस्थान

rajasthan

मकान मालिक के पुत्र ने 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज - Rape with an innocent

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 13, 2024, 6:13 PM IST

बूंदी में 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. मकान मालिक के बेटे ने ही मासूम के साथ घिनौने कृत्य को अंजाम दिया. परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

बूंदी में मासूम से दुष्कर्म
बूंदी में मासूम से दुष्कर्म (ETV Bharat Bundi)

बूंदी:शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक मकान में किराए पर रह रहे परिवार की 7 वर्षीय मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जिस मकान में परिवार रह रहा था, उसी मकान मालिक के बेटे ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बालिका के माता-पिता ने महिला थाना में मामला दर्ज कराया है. शिकायत में उन्होंने बताया कि उनके मकान मालिक के पुत्र ने गुरुवार को जब घर पर कोई नहीं था तब बालिका को बहला-फुसलाकर पास में एक सूनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची जब रोती हुई घर आई तो मां को पूरी घटना बताई.

इसे भी पढ़ें-दौसा में शिक्षक ने किया नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, फोन पर करता था अश्लील बातें - Attempt To Rape Case

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस : महिला थाना अधिकारी आश्मीन बानो ने बताया कि बालिका के माता-पिता की रिपोर्ट पर कार्रवाई की जा रही है. महिला थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा बालिका का मेडिकल मुआयना कराया जाएगा. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. परिजनों ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सीमा पोद्दार से संपर्क किया तो उन्होने महिला थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी. इसके बाद परिजनों ने महिला थाना पहुंच कर मकान मालिक के पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details