राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : 1 लाख की नकदी से भरा बैग व्यापारी से लूट ले गया बदमाश, स्कूटी पर गंदगी डालकर उलझाया - Robbery in Bharatpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 23, 2024, 7:10 PM IST

भरतपुर के रूपवास कस्बे में एक व्यापारी की स्कूटी पर गंदगी डालकर बदमाश ने व्यापारी को उसे साफ करने के काम में उलझा दिया और पीछे से उसके एक लाख रुपयों से भरे बैग को लेकर फरार हो गया. व्यापारी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

ROBBERY IN BHARATPUR
रूपवास कस्बे में लूट (Etv Bharat BHARATPUR)

भरतपुर. जिले के रूपवास कस्बे में भरतपुर बस स्टैंड के पास एक व्यापारी की स्कूटी पर गंदगी डालकर अज्ञात बदमाश एक लाख रुपए नकदी से भरा बैग ले भागा. व्यापारी बाजार से तकादा के रुपए लेकर आ रहा था, तभी यह घटना हुई. घटना के संबंध में शुक्रवार को व्यापारी ने थाने में मामला दर्ज कराया है.

रूपवास कस्बा निवासी व्यापारी विनोद मंगल ने बताया कि गुरुवार शाम को वो हर दिन की तरह अपनी स्कूटी से बाजार में रुपए का तकादा करने गया था. व्यापारी भरतपुर बस स्टैंड पर स्कूटी खड़ी कर दुकानदार से पैसे लेने लग गया. इसी बीच अज्ञात बदमाश ने व्यापारी की स्कूटी पर गंदगी डाल दी. विनोद मंगल जैसे ही पैसे बैग में रखकर स्कूटी पर बैठने लगा, तो एक अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि तुम्हारी स्कूटी की सीट पर गंदगी लगी हुई है. इस पर व्यापारी ने पैसे वाला बैग स्कूटी के हैंडल पर लटका दिया और पानी से सीट को साफ करने लगा. सीट साफ करने के बाद व्यापारी जैसे ही स्कूटी पर बैठा तो हैंडल से रुपयों से भरा बैग गायब मिला. व्यापारी ने शोर मचाया तो मौके पर भीड़ जमा हो गई.

इसे भी पढ़ें :अलवर : गहने चमकाने के नाम पर घर में घुसे बदमाश जेवर लेकर फरार - Jewellery Robbery in Alwar

घटना की सूचना मिलते ही थानाधिकारी लखन सिंह खटाना मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. एसएचओ ने मौके पर पीड़ित से घटना की जानकारी ली. व्यापारी ने बताया कि बैग में करीब एक लाख की नकदी, बही खाते व मोबाइल था, जिसे बदमाश ले भागा. मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस करवाकर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. अगले दिन आज शुक्रवार को व्यापारी का बैग, मोबाइल व उसमें रखे बही खाते उत्तर प्रदेश के सरेंधी जाने वाले मार्ग स्थित जियो पेट्रोल पंप के निकट पड़े मिले, लेकिन बैग में राशि नहीं मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details