हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांगड़ा बस स्टैंड पर बरामद हुए अवैध हथियार, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने कांगड़ा बस स्टैंड पर बस से उतरने वाले दो यात्रियों से अवैध हथियार बरामद किए. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई.

कांगड़ा बस स्टैंड पर दो पिस्टल बरामद
कांगड़ा बस स्टैंड पर दो पिस्टल बरामद (ILLEGAL WEAPONS RECOVERED)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

कांगड़ा: पुलिस ने कांगड़ा बस स्टैंड पर दो लोगों से अवैध हथियार बरामद किए हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है.पुलिस को सूचना मिली थी कि दो लोग भारी मात्रा में अवैध हथियार लेकर दिल्ली से कांगड़ा की तरफ आ रहे हैं. इस सूचना के आधार पर DSP अंकित शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

पुलिस ने पुराना कांगड़ा के पास नाकाबंदी की. पुलिस टीम ने सारी रात कांगड़ा की तरफ आने-जाने वाले सभी वाहनों की जांच की. इसके बाद कांगड़ा बस स्टैंड पर दिल्ली से आने वाली वॉल्वो बसों से उतरने वाले यात्रियों से पूछताछ की गई.

इस दौरान पूछताछ के दौरान दो लोगों की जांच की गई जिनके बैग से दो पिस्टल बरामद हुईं. वहीं, इस मामले में जिला कांगड़ा की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया "इन दोनों लोगों को पुलिस ने संदेह के आधार पर जांच के लिए रोका था. जांच के दौरान इनसे दो खाली पिस्टल और मैगजीन बरामद हुई हैं. पुलिस थाना कांगड़ा में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है."

दोनों आरोपियों की पहचान सुंशात कुमार निवासी चडी, तहसील शाहपुर, जिला कांगड़ा और अजयदीप सिंह निवासी जिला गुरदासपुर, पंजाब के तौर पर हुई है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि वह ये हथियार कहां लेकर जा रहे थे और उन्होंने इन हथियारों को कहां से लाया था. बता दें कि इन दिनों त्योहारों का समय है. ऐसे में कांगड़ा पुलिस अवैध हथियारों की सूचना मिलते ही सतर्क हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अवैध हथियार बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें:रामपुर में राधे गैंग के छह सदस्य एक साथ गिरफ्तार, अभी हो सकती हैं और गिरफ्तारियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details