उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

'असदुद्दीन ओवैसी बौखला गए हैं', हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता बोलीं- जो मुंह में आ रहा है वह कह रहे - Madhavilata Asaduddin Owaisi

ईटीवी भारत से खास बातचीत में माधवीलता ने कहा, यहां पर तो त्योहार का माहौल लग रहा है. लोगों से मिलकर ऐसा लग रहा है कि भाजपा यहां पर ऐतिहासिक मतों से विजयी हो गई है. इतिहास में अपना पन्ना खुद बना दिया है.

Etv Bharat
हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माधवीलता का फाइल फोटो. (फोटो क्रेडिट; Etv Bharat Archive)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 30, 2024, 12:33 PM IST

Updated : May 30, 2024, 2:45 PM IST

वाराणसी पहुंचीं हैदराबाद सीट से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता से संवाददाता आशुतोष उपाध्याय ने की खास बातचीत. (वीडियो क्रेडिट; Etv Bharat)

वाराणसी: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के मतदान के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है. आज शाम 5:00 बजे प्रचार थम जाएगा. वाराणसी में पीएम मोदी के समर्थन में प्रचार करने के लिए पहुंची हैदराबाद से बीजेपी की प्रत्याशी माधवीलता ने असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में माधवीलता ने कहा, यहां पर तो त्योहार का माहौल लग रहा है. लोगों से मिलकर ऐसा लग रहा है कि भाजपा यहां पर ऐतिहासिक मतों से विजयी हो गई है. इतिहास में अपना पन्ना खुद बना दिया है.

लोगों में जिस तरह का जोश देखने को मिल रहा है, मतदान के दिन कैसा लोगों में उत्साह होगा और जीत के बाद लोगों में कैसा उत्साह होगा और जब 400 पार की शुरुआत बनारस से होगी तो लोगों में कितना उत्साह होगा, इसका अनुमान लगाया जा सकता है.

माधवी लता ने कहा कि हैदराबाद में तो चुनाव के दौरान जंग का माहौल था. वहां पर कांग्रेस और प्रदेश की सरकार ने मिलकर जो माहौल बनाया था, उसको मैं क्या बताऊं. सारा देश जानता है, इस बार मैं हैदराबाद में सब कुछ हुआ है. धारा 144 लागू होने के बाद भी गुंडो को रोड पर छोड़ा है.

गलत घरों में पोलिंग बूथ किया है. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के लोगों ने गुंडागर्दी की है. चुनाव में बूथों पर गुंडो को रखा. यह हैदराबाद की जनता ने देखा है. 4 जून का इंतजार कर रहे हैं, उस दिन भाग्य से लगा हुआ भाग्य नगर बन जाएगा.

माधवीलता ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि किस तरह वहां के लोगों के साथ व्यवहार किया गया, जातीय और धर्म के नाम पर हमारे मोदी भाई तो लोगों के संरक्षण करने वाले ईसाई जैसे हैं. हिटलर कौन है असदुद्दीन ओवैसी पहले अपने लोकसभा में जाएं और यह देखें की लोग कैसे दलदल में फंसे हैं.

लोगों को खाने-पीने को नहीं है. लोग छत को तरस रहे हैं. वह स्वयं हिटलर हैं. अब वह ज्यादा बात नहीं कर पा रहे हैं. बौखला गए हैं. जो मुंह में आया वह बोल रहे हैं. 4 जून के बाद भारत का अगला कदम विश्व गुरु बनने के लिए होगा.

ये भी पढ़ेंःमोदी, बनारस और मुसलमान; बुनकरों की बस्ती पीलीकोठी से रिपोर्ट में पढ़िए- मुस्लिम क्यों चाह रहा बदलाव

Last Updated : May 30, 2024, 2:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details