छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मैनपाट में पति ने उतारा बीवी को मौत के घाट, पत्नी के मेला देखने जाने से था नाराज - Husband killed wife In Mainpat

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 13, 2024, 6:14 PM IST

मैनपाट में नाराज पति ने टांगी मारकर पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक ''मृतक महिला गणपति पूजा देखने के लिए पड़ोस में गई थी. पत्नी के पूजा देखने जाने से पति नाराज था. दोनों के बीच अक्सर छोटी छोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता था.''

Husband killed wife
गिरफ्त में कातिल पति (ETV Bharat)

सरगुजा, मैनपाट:कैंप की छत पर सो रही बीवी को पति ने मौत के घाट उतार दिया. हत्या वक्त मृतक महिला हाथियों से बचने के लिए बनाए गए कैंप में सो रही थी. घटना के वक्त कैंप में सो रहे बाकी लोग हैवान पति को देखकर भाग निकले. घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कमलेश्वरपुर पुलिस अब पकड़े गए शख्स से पूछताछ कर रही है.

पत्नी के गणेश पूजा में जाने से था नाराज (ETV Bharat)

हैवान पति ने पत्नी ने को उतारा मौत के घाट: एडिशनल एसपी अमोलक सिंह ढिल्लो ने बताया कि '' महिला अपने पांच साल की बेटी के साथ पक्के कैंप में सो रही थी. उसी दौरान महिला का पति वहां पर टंगिया लेकर पहुंचा. आते ही पति ने ताबड़तोड़ वार पत्नी पर किए. जानलेवा हमले में पत्नि ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. आरोपी पति श्रीराम को पकड़ने के लिए जब लोग आगे बढ़े तो उसने लोगों को जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया. घटना से घबराई पांच साल की बेटी किसी तरह कैंप से नीचे उतर गई. पुलिस ने आरोपी को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है''.

हत्या के पीछे विवाद बड़ा कारण:पत्नी गणपति पूजा उत्सव का मेला देखने के लिए गई थी. वापसी के दौरान वो हाथियों से सुरक्षा के लिए बनाए गए कैंप में रुक गई. पति इस बात से नाराज था कि वो गणपति पूजा उत्सव में बिना इजाजत के क्यों गई. पुलिस के मुताबिक पति पत्नि के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. घटना के दिन भी दोनों के बीच गणपति उत्सव में शामिल होने को लेकर विवाद हुआ था.

पत्नी से पाना चाहता था छुटकारा, करंट लगाकर कर दिया मर्डर, आरोपी पति गिरफ्तार - Kabirdham Murder Case
बिलासपुर में सिलबट्टे से मारकर पत्नी की हत्या, पैसों को लेकर हुआ विवाद
पहली पत्नी की हत्या के आरोपी ने जेल से छूटते ही दूसरी बीवी का किया काम तमाम - husband who killed two wives

ABOUT THE AUTHOR

...view details