छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पहली पत्नी की हत्या के आरोपी ने जेल से छूटते ही दूसरी बीवी का किया काम तमाम - husband who killed two wives

पुलिस ने एक ऐसे कातिल को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी दोनों बीवियों को रास्ते से हटा दिया है. आरोप है कि पहली पत्नी की हत्या के बाद जेल से छूटे शख्स ने दूसरी बीवी को भी ठिकाने लगा दिया. चिल्फी पुलिस ने शातिर शौहर को गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 25, 2024, 10:26 PM IST

murdering first and second wife
कवर्धा से गिरफ्तार हुआ कातिल शौहर (ETV Bharat)

कवर्धा:कबीरधाम पुलिस ने शातिर पति को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि पति ने आज से 44 साल पहले अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के जुर्म में वो जेल की सजा भी काट आया. जेल से छूटते ही आरोपी ने अपनी दूसरी बीवी को भी ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे कातिल शौहर को उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार किया.

दो बीवियों का कातिल शौहर गिरफ्तार:पहली पत्नी की हत्या के जुर्म में अकलू बैगा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पांच साल की सजा भुगतने के बाद उसे जेल से रिहाई मिल गई. जेल से रिहा होने के बाद अकलू बैगा ने अपनी दूसरी बीवी को भी विवाद के बाद ठिकाने लगा दिया. आरोप है कि अकलू ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे. बीवी ने जब पैसे देने इंकार कर दिया तो उसने उसकी हत्या पत्थर से कुचलकर कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने शव को बड़े ही शातिराना अंदाज में झोरी नाले में फेंक दिया. शव को ठिकाने लगाने के बाद वो गांव से फरार हो गया. गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने उसे उसके रिश्तेदार के घर से धर दबोचा.

सजा काटने के बाद भी नहीं सुधरा: पुलिस के मुताबिक ''अकलू की पत्नी का खून से सना कपड़ा घर से मिला. घटना वाले दिन से भी मृतक महिला का पति भी गायब मिला. गांव वालों ने बताया कि घटना वाले दिन पति पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था. लड़ाई झगड़े की जोर जोर से आवाजें आ रही थी. पूर्व में पकड़े गए शख्स पर ये आरोप रहा है कि उसने अपनी पहली बीवी का कत्ल किया था. पहली बीवी की हत्या के जुर्म में वो पांच साल की सजा भी काट चुका है. आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है.''

पत्नी ने दिया धोखा तो पति ने चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार - husband Killed his wife
जांजगीर चांपा में बीवी बनी हैमर मैन, दिव्यांग पति को मूक बधिर पत्नी ने उतारा मौत के घाट - Deaf and dumb wife killed husband
पति की मौत के बाद लापता हुई पत्नी, सती होने की चर्चा ! - Sati On Husband Funeral Pyre

ABOUT THE AUTHOR

...view details