छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पत्नी को रील बनाने का शौक पड़ा महंगा, गुस्से में पति ने किया कुछ ऐसा जानकर कांप उठेगी रूह

बलौदाबाजार जिले के गिधपुरी थाना क्षेत्र में महिला की हत्या का खुलासा कर पुलिस ने मृतिका के पति को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 58 minutes ago

Balodabazar Murder Case
पति ने की पत्नी की हत्या (ETV Bharat)

बलौदाबाजार : जिले के गिधपुरी थाना क्षेत्र के जुनवानी गांव के पास सोमवार सबुह एक महिला की खून से लथपथ लाश मिली थी. पुलिस ने जांच में पाया कि पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है. गिधपुरी पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और संबंधित धाराओं के तहत आगे की कार्रवाई कर रही है.

रील बनाना और चरित्र शंका बनी हत्या की वजह : पुलिस के मुताबिक, मृतिका 29 साल की ज्योति रात्रे है. वह अपने पति धीरज रात्रे के साथ तेलासी गांव में रहती थी. ज्योति रात्रे को रील बनाने का शौक था. वह कई तरह के रील वीडियो बनाती थी, जिसे लेकर उसके पति को आपत्ति थी. अपनी पत्नी के वीडियो रील बनाने से पति नाराज था. इसके अलावा हत्यारे पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक था. अपने शक के वजह से ही उसने अपनी पत्नी की हत्या का प्लान बनाया.

सूनसान जगह पर ले जाकर की हत्या :पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मायके ले जाने के बहाने पति धीरज ने पत्नी ज्योति को बाइक पर बिठाया और तेलासी से बलौदाबाजार जा रहा था. जुनवानी के पत्थर खदान के पास पहुंचते ही उसने पत्नी की हत्या कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया. वहां से गुजरने वालों ने महिला का शव देखा तो फौरन पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

बलौदाबाजार में महिला की हत्या का खुलासा (ETV Bharat)

मृत महिला का नाम ज्योति रात्रे उम्र 29 वर्ष है, जिसका पति धीरज रात्रे उसके चरित्र पर संदेह करता था. साथ ही उसकी पत्नी वीडियो रील बनाती थी, जिससे वह नाराज रहता था. उसी नाराजगी के चलते की मायके ले जाने के बहाने पत्नी को वह बलौदाबाजार ला रहा था. गिधपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम जुनवानी में उसने हथौड़े और कैंची से पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. : अभिषेक सिंह, एएसपी, बलौदाबाजार

आरोपी पति को किया गिरफ्तार : पुलिस की जांच में शव की पहचान ज्योति रात्रे निवासी तेलासी गांव के रूप में हुई. जब पुलिस ने मृतिका के पति से पूछताछ किया तो उसने गोलमोल जबाव दिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपराध कबूल कर लिया. जिसके बाद गिधपुरी पुलिस ने आरोपी पति धीरज रात्रे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसके खिलाफ आगे कार्रवाई कर रही है.

सूरजपुर में डबल मर्डर के बाद हंगामा, भीड़ ने फूंका आरोपी का घर, एसडीएम जान बचाकर भागे
बीजापुर में दो नक्सली गिरफ्तार, निर्माण कार्य में लगे वाहनों को फूंकने का आरोप
बेमेतरा श्रीराम मंदिर भूमि विवाद, कांग्रेस ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन
Last Updated : 58 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details