हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा, सोनू को लगी थी 7 गोलियां, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों का धरना जारी

Hisar Sonu murder update: हिसार में सोनू हत्या मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि युवक को सात गोली लगी थी.

Hisar Sonu murder update
Hisar Sonu murder update (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

हिसार: बुगाना हत्याकांड में युवक के परिजनों ने धरने को जारी रखने का फैसला किया है. हालांकि परिजन युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार कर चुके हैं. पोस्टमार्टम चिकित्सकों के बोर्ड ने किया. इसकी वीडियोग्राफी भी करवाई गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि मृतक सोनू के शरीर में सात गोलियां लगी. पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है.

परिजनों का प्रदर्शन जारी: परिजनों का कहना है कि जब तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. हिसार बुगाना हत्याकांड के लेकर परिजन कैबिनेट मंत्री रणबीर गंगवा से मिल चुके हैं. परिजनों ने कैबिनेट मंत्री से सभी आरोपियों को जल्द पकड़े जाने की मांग की. मंत्री ने परिजनों को आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. जिसके बाद परिजनों ने सोनू के शव का पोस्टमार्टम करवा अंतिम संस्कार किया.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग: परिजनों समेत गांव के युवकों ने फैसला किया है कि जब तक सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जाते, तब तक उनका धरना जारी रहेगा. सोनू के भाई रोहताश ने कहा कि शव का अंतिम संस्कार कर दिया है, लेकिन उनका गांव में धरना जारी रहेगा. फिलहाल मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि 9 के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला? हिसार के बुगाना गांव में सोनू दुकान पर बैठा हुआ था. इसी दौरान बाइक पर सवार कई युवकों ने सोनू पर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हत्या कर दी और फरार हो गए. ये घटना 17 अक्टूबर 2024 की है. इसके बाद से परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. परिजनों ने परिवार में से एक को नौकरी और मुआवजे की भी मांग रखी है.

ये भी पढ़ें- हिसार के सोनू हत्याकांड में ग्रामीणों को मनाने पहुंचे मंत्री रणबीर गंगवा, दिया ये बड़ा आश्वासन

ये भी पढ़ें- हिसार में युवक की गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस हिरासत में 2 आरोपी, 9 पर केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details