हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर सुधीर शर्मा ने CM सुक्खू पर साधा निशाना, राजेंद्र राणा ने संस्कृत में किया कमेंट

Sudhir Sharma Facebook Post: हिमाचल प्रदेश में मौजूदा सियासी संग्राम सोशल मीडिया पर भी जारी है. बर्खास्त विधायक सुधीर शर्मा ने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है. जिस पर बर्खास्त विधायक राजेंद्र राणा ने संस्कृत में कमेंट किया है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 5, 2024, 6:42 AM IST

Sudhir Sharma Facebook Post
सुधीर शर्मा और राजेंद्र राणा

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में सियासी घमासान जारी है. सोशल मीडिया पर भी सरकार से बगावत चरम पर है. अयोग्य करार विधायकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है. धर्मशाला के बागी विधायक सुधीर शर्मा ने सीएम सुक्खू पर निशाना साधते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुजानपुर के बागी विधायक राजेंद्र राणा ने कमेंट किया है. सुधीर शर्मा और राजेंद्र राणा ने एक बार फिर सीएम को फेसबुक पोस्ट के जरिए आड़े हाथों लिया है. वहीं, राजेंद्र राणा ने अपना कमेंट संस्कृत के दोहे में लिखा, जिसका हिंदी अनुवाद भी उन्होंने साथ ही लिखा है.

सीएम सुक्खू पर निशाना

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए राजेंद्र राणा, सुधीर शर्मा और इंद्र दत्त लखनपाल अपना राजनीतिक बयान दे रहे हैं, तो कभी सरकार पर सीधा निशाना साध रहे हैं. कभी सुधीर शर्मा पोस्ट डालते हैं, कभी इंद्र दत्त लखनपाल पोस्ट डालते हैं, तो कभी राजेंद्र राणा सोशल मीडिया पर सुक्खू सरकार पर टिप्पणी करते हैं. पोस्ट के माध्यम से ही बागी विधायक प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर तीखे प्रहार कर रहे हैं.

राजेंद्र राणा का कमेंट

सुधीर शर्मा की फेसबुक पोस्ट

बागी विधायक सुधीर शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डाली है कि 'जब चादर लगी फटने, तब खैरात लगी बंटने'. इस पोस्ट के बाद राजेंद्र राणा ने भी कमेंट में संस्कृत में एक दोहा लिखा, जिसमें उन्होंने कहा है कि 'अनादरो विलम्बश्च वै मुख्यं निष्ठुरं वचः। पश्चात्तापश्च पञ्चापि दानस्य दूषणानि च॥ इसका अर्थ है अपमानित करना, देरी करना, मुंह मोड़ लेना, कठोर वचन कहना और दे देने के बाद प्रायश्चित करना, ये पांचों क्रियाएं दान को दूषित कर देती हैं.'

सुधीर शर्मा की पोस्ट

सोशल मीडिया के माध्यम से सुधीर शर्मा व राजेंद्र राणा प्रदेश के मुख्यमंत्री को खरी खोटी सुनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं, क्योंकि पिछले एक साल से राजेंद्र राणा और सुधीर शर्मा सरकार से खासा नाराज चल रहे थे. अब सोशल मीडिया के जरिए वह रोजाना अपनी इच्छाओं को व्यक्त कर रहे हैं सीएम सुक्खू पर निशाना साधते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: सियासी संकट और लोकसभा चुनाव की चुनौती के बीच सुख की सरकार ने निकाला डीए/एरियर वाला फार्मूला, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details