झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Assembly election 2024: सांसद मनीष जायसवाल ने दिया कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र, कहा- जीत रिकॉर्ड टूटेगा

हजारीबाग जिले में एक कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं को सांसद मनीष जायसवाल ने जीत का मंत्र दिया और हौसला अफजाई की.

mp-manish-jaiswal-gave-victory-workers-program-hazaribag
मंच पर सांसद मनीष जायसवाल व कार्यकर्ता (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 21, 2024, 6:28 PM IST

Updated : Oct 21, 2024, 7:40 PM IST

हजारीबाग: झारखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल ने सदर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया है. सदर विधानसभा स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया था. भाजपा उम्मीदवार प्रदीप प्रसाद समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता इस बैठक में उपस्थित हुए.

हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल ने सदर विधानसभा स्तरीय बैठक का आयोजन कर कहा कि उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ता, बल्कि हर एक कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है. यही खासियत भारतीय जनता पार्टी को आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाती है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव निर्णायक चुनाव साबित होने जा रहा है. हजारीबाग से भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की बदौलत रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेगी. इस बार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार राज्य में बनने जा रही है.

जानकारी देते हुए संवादाता गौरव प्रकाश (ईटीवी भारत)

सांसद मनीष जायसवाल ने हजारीबाग से पूरे राज्य की समस्या पर ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि आज के समय में बांग्लादेशी घुसपैठ सबसे बड़ी समस्या बनकर उभरी है. जो राज्य की डेमोग्राफी को ही बदल रही है. बांग्लादेशी अब हर एक जिले में सक्रिय नजर आ रहे हैं. जो फेरी वाले से लेकर कबाड़ खरीदने वाले के रूप में घुम रहे हैं. रोजगार देने के नाम पर पद को ही बेच दिया जा रहा है.

सांसद मनीष जायसवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहते हैं. हजारीबाग सदर सीट भारतीय जनता पार्टी की परंपरागत सीट रही है. दरअसल, मनीष जायसवालल भी इस सीट से दो बार विधायक रह चुके हैं. ऐसे में उन्होंने एक लंबी लकीर भी सदर विधानसभा क्षेत्र में खींची है. उन्होंने कहा कि एक भी गलत काम 10 साल के कार्यकाल में नहीं किया गया है. इसका परिणाम चुनाव में देखने को मिलेगा.

भाजपा प्रत्याशी प्रदीप प्रसाद ने कहा कि मनीष जायसवाल बड़े भाई के समान हैं. उनका रिकॉर्ड छोटा भाई नहीं तोड़ सकता है. लेकिन भाजपा हजारीबाग में रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करने जा रही है. वहीं वर्तमान जिला अध्यक्ष विवेकानंद सिंह और अशोक यादव ने भी कहा कि हजारीबाग भारतीय जनता पार्टी का गढ़ रहा है. यह एक सुरक्षित सीट मानी जाती है. इस बार भारतीय जनता पार्टी राज्य में सरकार बनाने जा रही है.

ये भी पढ़ें-Jharkhand Election 2024: टिकट कटने पर बागी हुईं कुमकुम देवी, अन्य पार्टी से लड़ेंगी चुनाव

Last Updated : Oct 21, 2024, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details