झारखंड

jharkhand

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने चंपाई सोरेन के भाजपा में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, खुद के बारे में उड़ रही अफवाहों पर कही ये बात - Barkagaon MLA Amba Prasad

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 30, 2024, 4:53 PM IST

MLA Amba Prasad reaction on Champai Soren.बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने खुद के बारे में चल रहे तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने चंपाई सोरेन के भाजपा में शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Barkagaon MLA Amba Prasad
बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद (फोटो-ईटीवी भारत)

हजारीबाग: झामुमो नेता चंपाई सोरेन के भाजपा में शामिल होने पर बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. विधायक ने कहा कि उनका मानना है कि वैसे राजनेता जिनका अपना एक वजूद है और राज्य की राजनीति में जिनकी बड़े चेहरे के रूप में पहचान है वो जब पार्टी छोड़ते हैं तो इसका खामियाजा उन्हें ही भुगतना पड़ता है.

बयान देतीं बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद. (वीडियो-ईटीवी भारत)

इशारों-इशारों में विधायक ने कही ये बात

विधायक अंबा प्रसाद ने नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में कहा कि झारखंड की दो महिला नेत्री ने पार्टी छोड़ और भाजपा का दामन थामा था,लेकिन चुनाव में उनकी करारी हार हुई है. उन्होंने कहा कि पार्टी बदलने से नेता को ही नुकसान होता है. पार्टी बदल लेने से जनता की सोच नहीं बदल पाती है.यह सबसे महत्वपूर्ण होता है.

क्योंकि नेता का जनाधार आम जनता के साथ टिका हुआ है. राजनेता पार्टी छोड़ते हैं, लेकिन जनता उस पार्टी से अपना संबंध बना लेती है. इस कारण राजनेता को इसका नुकसान उठाना पड़ता है. उन्होंने कहा कि नई पार्टी से जुड़ने के बाद एक नई विचारधारा में उक्त नेता आ जाते हैं और उनके विचारधारा को जनता स्वीकार नहीं कर पाती है .

मैं और मेरा परिवार कांग्रेस के लिए समर्पितः अंबा प्रसाद

जब विधायक अंबा प्रसाद से यह सवाल किया गया कि क्या वह भी भाजपा में शामिल हो रही हैं तो इस सवाल पर उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ने जा रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनका पूरा परिवार कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित है. पूरे परिवार को जुल्म भी सहना पड़ा, लेकिन किसी ने भी पार्टी नहीं छोड़ी. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी वह कांग्रेस के साथ ही रहेंगी.

उन्होंने कहा कि पता नहीं इस तरह की अफवाह कौन फैला रहा है. कभी यह अफवाह फैलती है कि मैं दिल्ली में भाजपा के किसी बड़े नेता से मिलने गई हूं, जबकि सच्चाई यह है कि मैं अपने क्षेत्र में ही जनता के कार्यों में व्यस्त रहती हूं. उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाह पर विराम लगना चाहिए.

ये भी पढ़ें-

अंबा प्रसाद ने महिलाओं संग की धान की रोपाई, कहा- किसानों के बीच रहने का सुख कहीं और नहीं - Amba Prasad Visit Hazaribagh

एसीबी के दफ्तर पहुंची विधायक अंबा प्रसाद, बड़कागांव पूर्वी पंचायत की मुखिया हुई है गिरफ्तार - Barkagaon MLA Amba Prasad

हजारीबाग में कांग्रेस की करारी हार पर अंबा प्रसाद ने तोड़ी चुप्पी, जानिए किसके सिर पर फोड़ा ठीकरा - Amba Prasad on Hazaribag Lok Sabha seat

ABOUT THE AUTHOR

...view details