हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जींद यौन शोषण मामला: 19 महिला पुलिसकर्मियों के बयान दर्ज, अब खुलेगा राज!

हरियाणा महिला पुलिसकर्मियों से यौन शोषण मामले में जांच टीम ने 19 महिला पुलिस कर्मियों के बयान दर्ज किए है. टीम जल्द रिपोर्ट सौंपेगी.

JIND SEXUAL ABUSE CASE
JIND SEXUAL ABUSE CASE (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 27, 2024, 12:12 PM IST

जींद:हरियाणा में महिला पुलिसकर्मियों से यौन शोषण का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. मामला सामने आने के बाद हरियाणा पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आ गए. हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण आला अधिकारियों ने फतेहाबाद पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी के नेतृत्व में जांच तेज कर दी. जांच के दौरान 19 महिला कर्मियों के बयान दर्ज किए गए. हालांकि अब तक कोई ठोस साक्ष्य सामने नहीं आए हैं. जांच रिपोर्ट जल्द मुख्यालय को सौंपी जाएगी.

शुरुआती जांच में आरोप मिले संदेहास्पद: दरअसल जांच टीम की मुखिया आस्था मोदी ने शनिवार को जांच शुरू कर दी थी. जांच टीम के मुताबिक शुरूआती जांच में संकेत मिल रहे हैं कि लगाए गए आरोप संदेहास्पद हैं. किसी प्रकार की साजिश से इंकार नहीं किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि वायरल चिट्ठी में जिन 7 महिला पुलिस कर्मियों के नाम शिकायतकर्ता के तौर पर दिए गए हैं, उनमें से ज्यादातर महिला पुलिस कर्मियों के बयान दर्ज किए गए हैं. सभी ने अपने बयान में ऐसी किसी चिट्ठी के बारे में जानकारी होने से इंकार किया है.

19 महिला पुलिस कर्मियों के बयान दर्ज: इस बारे में जांच अधिकारी आईपीएस आस्था मोदी ने बताया कि शुरूआती जांच में अभी तक 19 महिला कर्मियों के बयान दर्ज किए गए हैं, लेकिन कोई भी साक्ष्य सामने नहीं आया है. जल्द ही जांच रिपोर्ट पूरी करके मुख्यालय को सौंप दी जाएगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी चिट्ठी: हाल ही में सोशल मीडिया में महिला पुलिसकर्मियों की चिट्ठी वायरल हुई थी. वायरल चिट्ठी के मुताबिक 7 महिला पुलिसकर्मियों ने सीनियर पुलिस अधिकारी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. आरोप के मुताबिक पुलिस के एक सीनियर अधिकारी सभी सुंदर महिला पुलिसकर्मियों पर बुरी नजर रखते हैं. वायरल चिट्ठी में 7 महिला पुलिसकर्मियों के हस्ताक्षर भी मौजूद है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा महिला पुलिसकर्मियों से यौन शोषण का मामला: कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट बोली- सरकार से मुझे न्याय की उम्मीद कम

ये भी पढ़ें:हरियाणा में सुंदर महिला पुलिसकर्मियों पर सीनियर अफसर की गंदी नज़र का दावा, चिट्ठी वायरल, बडौली बोले - होगी जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details