हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा महिला पुलिसकर्मियों से यौन शोषण का मामला: कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट बोली- सरकार से मुझे न्याय की उम्मीद कम

हरियाणा महिला पुलिसकर्मियों के सीनियर अफसर पर लगाए आरोप पर कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट ने कहा कि सरकार से मुझे न्याय की कम उम्मीद है.

VINESH PHOGAT ATTACK ON BJP
हरियाणा महिला पुलिसकर्मियों के आरोप पर बोली विनेश फोगाट (ETV Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 27, 2024, 8:11 AM IST

Updated : Oct 27, 2024, 8:27 AM IST

चंडीगढ़:हरियाणा में कई महिला पुलिसकर्मियों ने एक वरिष्ठ पुलिस अफसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस बीच महिला पुलिसकर्मियों की एक चिट्ठी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये चिट्ठी महिला पुलिसकर्मियों ने सीएम सैनी को लिखा. चिट्टी वायरल होने के बाद मामले में हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. इस बीच कांग्रेस की नवनिर्वाचित विधायक विनेश फोगाट ने भी महिला पुलिसकर्मियों के आरोप को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

विनेश फोगाट ने बीजेपी पर साधा निशाना: कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट ने अपने X अकाउंट पर लिखा है "जैसे पहलवान बेटियों के रक्षक ही उनके भक्षक हो गये थे. वहीं इस बार हरियाणा की बेटियों के साथ हरियाणा पुलिस में हो रहा है. मुझे कम ही उम्मीद है कि हरियाणा या केंद्र सरकार इन हरियाणा पुलिस की महिलाओं के साथ न्याय करेंगी. इनकी आवाज को या तो दबा चुके होंगे अब तक या दबाया जा रहा होगा रोज. सारा पुलिस, राजनीतिक, दलाल तंत्र आपके परिवार और आपको तोड़ देता है और मज़बूर करता है अन्याय के साथ समझौता करने को. लेकिन जिस तरह समाज के हर वर्ग ने हमारा साथ दिया था, हम और सारा समाज भी इनके साथ हैं. दोषियों को सजा मिलनी चाहिए."

हरियाणा महिला पुलिसकर्मियों के आरोप पर विनेश फोगाट की प्रतिक्रिया (ETV Bharat)

जानिए क्या है पूरा मामला: दरअसल, हरियाणा महिला पुलिसकर्मियों का एक सीनियर पुलिस अधिकारी पर यौन शोषण का आरोप है. मामला सामने आने के बाद हरियाणा पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. इस बीच सोशल मीडिया में महिला पुलिसकर्मियों द्वारा सीएम नायाब सिंह सैनी को लिखी चिट्ठी वायरल हो रही है. वायरल चिट्टी के मुताबिक 7 महिला पुलिसकर्मियों ने सीनियर पुलिस अधिकारी पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. चिट्ठी में लिखा गया है कि पुलिस के एक सीनियर अधिकारी सभी सुंदर महिला पुलिसकर्मियों पर बुरी नजर रखते हैं. वायरल चिट्ठी में 7 महिला पुलिसकर्मियों के हस्ताक्षर भी हैं. दावा किया गया है कि सीएम सैनी, एडीजीपी समेत कई अफसरों के नाम महिला पुलिसकर्मियों ने ईमेल से शिकायत भेजी है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में सुंदर महिला पुलिसकर्मियों पर सीनियर अफसर की गंदी नज़र का दावा, चिट्ठी वायरल, बडौली बोले - होगी जांच

ये भी पढ़ें:"हरियाणा की पुलिसवाली हूं...टिकट के पैसे नहीं दूंगी...जो करना हो, कर लो..."

Last Updated : Oct 27, 2024, 8:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details