हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने किया मतदान, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, जीत का भी किया दावा - haryana voting update

Haryana voting update: पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने करनाल में बूथ नंबर 102 पर मतदान किया.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

haryana voting update
haryana voting update (Etv Bharat)

करनाल:हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान सुबह 7 बजे से जारी है. शाम 6 बजे तक हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा. सुबह सात बजे केंद्रीय मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मतदान की शुरुआत की. बूथ नंबर 102 पर प्रेम नगर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मनोहर लाल ने मतदान किया.

मनोहर लाल ने किया मतदान: मतदान के बाद मनोहर लाल ने कहा कि करनाल सीट बहुत अच्छी कंफर्टेबल सीट है. मनोहर लाल ने कहा कि यहां से बीजेपी की जीत तय है. मैंने यहां से कई बार चुनाव लड़ा है. वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के घर में निराशा है. कांग्रेस में अफरा-तफरी मची हुई है. वहीं, उन्होंने कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा के बीच चल रही कलह को लेकर कहा कि उनका तनाव जगजाहिर है.

कांग्रेस पर मनोहर का निशाना: वहीं, मनोहर लाल ने अशोक तंवर के बागी होने पर कहा कि, आया राम गया राम की लोकोक्ति है. जो बहुत समय से दबी हुई थी, उन्होंने उसे एक बार फिर उजागर किया है. इसके पीछे की कहानी क्या है ये केवल अनुमान लगाया जा सकता है, कुछ कहा नहीं जा सकता. वहीं, मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस तुषार गोयल जैसे लोगों को संरक्षण देती है, ये उनका स्वभाव है. हरियाणा के युवाओं को नशे की ओर धकेलना उनकी पूरी प्लानिंग है. कांग्रेस की इस प्लानिंग को हमारे प्रदेश की जनता समझती है. उन्होंने कहा कि जनता के मन में क्या है सब जानते हैं. उन्होंने कहा कि 8 तारीख को फैसला हो जाएगा.

करनाल में कांटे की टक्कर: बता दें कि बूथ पर सुबह से ही लंबी लाइन लगनी शुरू हो चुकी है. मतदाताओं में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. जानकारी दे दें कि करनाल जिले की पांच प्रमुख विधानसभा सीटों पर नीलोखेड़ी (एससी), इंद्री, करनाल, घरौंडा और असंध पर जोरदार चुनावी मुकाबला देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- 56 सौ करोड़ के ड्रग्स मामले पर हरियाणा में बवाल - Delhi drugs case

ये भी पढ़ें- 'मैं राजनीति छोड़ दूंगा', जानें ऐसा क्यों बोले भूपेंद्र हुड्डा - Bhupinder Hooda on BJP

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details