हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

"भाजपा लोकतंत्र के इतिहास की सबसे खराब सरकार" - Deependra Hooda in Jind

कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज जींद के सफेदों की अनाज मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली के लिए वोट मांगे. इस दौरान वो बीजेपी और जेजेपी पर जमकर बरसे.

DEEPENDRA HOODA IN JIND
DEEPENDRA HOODA IN JIND (Etv Bharat)

जींद: कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी सरकार को लोकतंत्र के इतिहास की सबसे खराब सरकार करार देते हुए कहा है कि बीजेपी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में हरियाणा को विकास व खुशहाली के रास्ते से हटाने का काम किया है. अब बीजेपी की इस अत्याचारी, अन्यायी सरकार से पीछा छुड़ाने का समय आ गया है. प्रदेश के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है कि बीजेपी जा रही है और कांग्रेस आ रही है.

दीपेन्द्र हुड्डा शुक्रवार को सफीदों की अनाज मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली की ओर से आयोजित रैली में मौजूद भीड़ को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने वोट काटूओं से सावधान रहने की सलाह देते हुए कहा कि आप सभी सीधे कांग्रेस को वोट करें. कुछ लोग कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, इस प्रकार के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.

इस मौके पर सोनीपत से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, पूर्व मंत्री राम किशन बैरागी भी मौजूद रहे. रैली में भारी भीड़ थी जिसके कारण पूरा दिन सफीदों में जाम लगा रहा. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने लोगों को प्रापर्टी आईडी और पोर्टल में उलझा दिया, तो बेरोजगारी झेल रहे हरियाणा के नौजवान को सीईटी और कच्ची भर्ती में उलझा दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी बोलती थी कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है. अब ये डबल इंजन फैल हो गया है, इसके सब डिब्बे हट गए हैं. बीजेपी केवल प्रदेश को लूटने में डबल रही है. उन्होंने कहा कि अब आने वाली सरकार ट्रिपल इंजन की सरकार होगी और वो प्रदेश का ट्रिपल विकास करने वाली सरकार होगी.

इसे भी पढ़ें :दीपेंद्र हुड्डा ने बहादुरगढ़ में किया चुनाव प्रचार, बोले- बीजेपी के कुशासन की एक्सपायरी डेट नजदीक आ गई है - Deepender Hooda on BJP

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जिस दिन बीजेपी ने उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को हटाया, उस दिन बीजेपी-जेजेपी के लूट की छूट के समझौते की पोल भी खुलकर सामने आ गई. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी के घोटालों के राज बताऊंगा तो बीजेपी ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के घोटालों के राज बताएंगे. बीजेपी ने 2019 में भी ठगा और 2024 में भी ठगने की फिराक में है. आज हरियाणा नशे में, बेरोजगारी में, अपराध में नंबर एक पर है. लोग भ्रष्टाचार और अपराध से परेशान है. दीपेंद्र ने दावा किया कि कांग्रेस बड़े बहुमत से सत्ता में आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details