हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में मंत्री जी का धांसू स्टंट, फरीदाबाद में क्रेन पर चढ़कर कह डाली ये बड़ी बात

मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह क्षेत्र फरीदाबाद में पहुंचने पर राजेश नागर का ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 11 hours ago

MINISTER RAJESH NAGAR ON CRANE
क्रेन पर राजेश नागर (Etv Bharat)

फरीदाबाद : हरियाणा के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राजेश नागर आज मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने जिले फरीदाबाद पहुंचे. बदरपुर बॉर्डर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से फूल बरसाकर उनका भव्य स्वागत किया. वहीं क्रेन के ऊपर चढ़कर राजेश नागर ने भी जनता का अभिवादन स्वीकार किया.

हेलीकॉप्टर से बरसाए फूल : इस दौरान राजेश नागर को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी. कार्यकर्ताओं ने हेलीकॉप्टर से भी राजेश नागर पर फूलों की वर्षा की. वहां से लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद राज्य मंत्री राजेश नागर का रोड शो बदरपुर बॉर्डर से होते हुए सराय मार्केट, एतमादपुर, वजीरपुर स्थित ड्रीम लैंड 24 वैंक्वेट हॉल, भतौला, फरीदपुर, सद्पुरा और तिगांव पहुंचा. जगह-जगह फूल मालाओं और पुष्प वर्षा से राज्य मंत्री राजेश नागर का स्वागत किया गया.

क्रेन पर राजेश नागर (Etv Bharat)

"लापरवाह अधिकारियों पर होगी कार्रवाई" : वहीं, इस दौरान राज्यमंत्री राजेश नागर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आमजन ने जो विश्वास भाजपा सरकार में दिखाया है, उस पर मैं हमेशा खरा उतरूंगा. जो भी विकास कार्य रह गए हैं, उन पर जल्द से जल्द कार्य शुरू करवा दिए जाएंगे. विकास कार्यों को जल्द से जल्द करवाने के लिए अधिकारियों के साथ मीटिंग तय कर दी गई है और जो भी अधिकारी समयानुसार कार्य नहीं करेगा, उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी.

मॉर्डन हरियाणा का रोडमैप करेंगे तैयार : राज्य मंत्री राजेश नागर ने कहा कि प्रदेश सरकार विकसित और मॉर्डन हरियाणा के विजन को लेकर एक रोडमैप तैयार करेगी. इस रोडमैप के अनुसार ही हरियाणा प्रदेश को हर क्षेत्र में देश का नंबर 1 राज्य बनाने का हर संभव प्रयास करेगी. इसके लिए प्रदेश के हर नागरिक को साथ लेकर कार्य किया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पारदर्शिता और ईमानदारी को लेकर हर वर्ग के लिए जनकल्याणकारी नीतियां लागू करेगी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में सरकार प्रदेश के हर वर्ग को साथ लेकर चलेगी.

बता दें राजेश नागर दूसरी बार तिगांव विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक बने हैं और यही वजह है कि इस बार उन्हें राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार की जिम्मेदारी दी गई है. अपना पदभार संभालने के बाद आज पहली बार राजेश नागर अपने गृह क्षेत्र पहुंचे हैं.

इसे भी पढ़ें :फरीदाबाद के कौराली गांव पहुंचे बीजेपी विधायक राजेश नागर, बोले तिगांव में लगेगी विकास की झड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details