हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा में गैंगस्टर काला जठेड़ी सोनीपत पहुंचा, मां की अंतिम संस्कार में होगा शामिल - Gangster Kala jathedi Mother dies

Haryana gangster Kala Jathedi mother dies after consuming poison in Sonipat : हरियाणा के सोनीपत में हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की मां की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए काला जठेड़ी कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली से सोनीपत पहुंचा है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 3, 2024, 3:51 PM IST

Updated : Jul 4, 2024, 11:48 AM IST

Haryana gangster Kala Jathedi mother dies after consuming poison in Sonipat of Haryana
हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत (Etv Bharat)

दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा में गैंगस्टर काला जठेड़ी सोनीपत पहुंचा (Etv Bharat)

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत में कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की मां की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. वीरवार को गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की मां कमला देवी का पोस्टमार्टम सोनीपत सिविल अस्पताल में हुआ. अब उनकी मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा. गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी अपनी मां की अंतिम यात्रा में शामिल होगा. कोर्ट ने उसे 11 बजे से लेकर 5 बजे तक की इजाजत दी है.

दिल्ली पुलिस कड़ी सुरक्षा में गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को सोनीपत लेकर पहुंच चुकी है. हरियाणा पुलिस के जवान भी गांव में चप्पे चप्पे पर तैनात हैं. हरियाणा एसटीएफ के जवान भी गांव में मौजूद हैं. कुछ ही देर में गांव के श्मशान घाट में काला जठेड़ी की मां कमला देवी का अंतिम संस्कार होगा. बता दें कि संदीप की मां ने दवाई समझकर कीटनाशक पदार्थ निगल लिया था. जिसके चलते उनकी मौत हो गई थी.

कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत (Etv Bharat)

गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत :अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की मां कमला देवी ने बीमारी के चलते धोखे से दवाई समझकर कीटनाशक दवा खा ली जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी और उन्हें नजदीकी प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. कमला देवी का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया है जहां पर गुरुवार को उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. अब सवाल उठ रहे है कि काला जठेड़ी की मां ने धोखे से आखिर कीटनाशक दवा कैसे खा ली जबकि हर घर में नॉर्मल दवाई और कीटनाशक अलग-अलग जगह पर रहते हैं. ऐसे में काला जठेड़ी की मां की मौत के बाद कई अहम सवाल खड़े हो गए हैं, जिनके जवाब तलाशने जरूरी है. फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा.

हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत (Etv Bharat)

लेडी डॉन के साथ की थी शादी :हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और बताया जा रहा है कि मां की मौत की ख़बर के बाद वो अपनी मां कमला देवी की अंतिम यात्रा में शामिल हो सकता है. इसी साल 12 मार्च को काला जठेड़ी ने लेडी डॉन अनुराधा चौधरी के साथ सात फेरे लेकर शादी भी कि थी और उसे शादी के लिए उसे 6 घंटे की कस्टडी पैरोल भी मिली थी. शादी के दौरान 3 राज्यों की पुलिस और STF की फौज वहां मौजूद रही थी.

Last Updated : Jul 4, 2024, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details