छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

हरियाणा चुनाव परिणाम 2024, जनता भाजपा के साथ: अरुण साव

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 7 hours ago

Updated : 6 hours ago

Haryana Election Result 2024
हरियाणा चुनाव परिणाम 2024 (ETV Bharat)

रायपुर : छत्तीसगढ़ के डिप्सी सीएम अरुण साव का कहना है कि हरियाणा और जम्मूकश्मीर दोनों ही जगह भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी. अरुण साव ने कहा कि निश्चित रुप से हरियाणा की जनता भाजपा के साथ खड़ी है. पिछले दस साल में हरियाणा में बेहतर काम हुआ है. अरुण साव ने कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा का प्रदर्शन बेहतर होगा.

"बस्तर को नक्सल मुक्त बनाने की दिशा में काम": वहीं सुकमा में नक्सल मुठभेड़ पर अरुण साव ने कहा कि हमारे सुरक्षा बल के जवान बस्तर को नक्सलमुक्त बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं.सुरक्षाबल के जवान बधाई के पात्र हैं. लगातार नक्सल मोर्चे पर सफलता मिल रही है. हमने बार बार प्रतिबद्धता जताई है कि बस्तर को और प्रदेश को नक्सल मुक्त करेंगे.

अरुण साव का दावा (ETV Bharat)

"नियल नेल्लानार जैसे योजनाओं पर काम कर रहे": अरुण साव ने अमित शाह के 29 नए कैंप खोलने को लेकर अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ को नक्सलमुक्त करने की दिशा में नए कैंप खोलने से लेकर नियल नेल्लानार जैसे योजनाओं पर काम कर रहे हैं. विष्णुदेव साय के नेतृत्व में सरकार बेहतर काम कर रही है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भी हमें मार्गदर्शन मिल रहा है.

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा समेत सात जिलों वाले बस्तर संभाग में इस साल हुए अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों ने 189 नक्सलियों को मार गिराया है. पिछले 4 अक्टूबर 2024 को दंतेवाड़ा में सुरक्षा बलों ने छत्तीसगढ़ राज्य गठन के 24 साल बाद नक्सलियों के खिलाफ सबसे बड़ी सफलता हासिल किया. सुरक्षाबलों ने नारायणपुर दंतेवाड़ा जिलों की सीमा पर हुए मुठभेड़ में 31 नक्सलियों को मार गिराया था.

सुकमा में फिर नक्सल मुठभेड़, सुरक्षाकर्मियों ने एक नक्सली को मार गिराया
दंतेवाड़ा में बौखलाए नक्सलियों की बारूदी साजिश डिकोड, आईईडी ब्लास्ट की प्लानिंग फेल
जहां मारे गए 31 नक्सली वहां पहुंची ईटीवी भारत की टीम, ग्राउंड जीरो से एनकाउंटर की पूरी कहानी
Last Updated : 6 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details