हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दीपेंद्र हुड्डा का बीजेपी पर करारा वार, कहा- सीएम घोषणाएं भी हमारी कर रहे हैं, काम भी हमारे गिनवा रहे और हिसाब भी हम ही से मांग रहे हैं - Haryana Assembly Elections

Haryana Assembly Elections: हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा फतेहाबाद पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए हुड्डा ने मुख्यमंत्री नायब सैनी पर जमकर निशाना साधा. हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस में टिकट मांगने वालों की लाइन लगी हुई है. ढाई हजार के करीब लोगों ने आवेदन किया है. हालांकि जो उम्मीदवार टिकट के लायक होगा उसे ही टिकट दिया जाएगा, बाकी बचे आवेदकों को भी कांग्रेस में पूरी तरजीह मिलेगी.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 14, 2024, 2:14 PM IST

हरियाणा मांगे हिसाब अभियान
हरियाणा मांगे हिसाब अभियान (Etv Bharat)

दीपेन्द्र हुड्डा का बीजेपी पर वार (Etv Bharat)

फतेहाबाद:फतेहाबाद के अनाज मंडी में दीपेन्द्र हुड्डा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस की घोषणाएं गिनवा रही है. पिछले दिनों मुख्यमंत्री फतेहाबाद आए थे और कांग्रेस की घोषणाएं गिनवा कर चले गए. इस मामले में लीपा पोती करने के लिए फिर डीआईपीआरओ को सस्पेंड कर दिया गया.
बीजेपी पर प्रहार:फतेहाबाद पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज उस मंच से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर तीखे हमले किए, जिस मंच से मुख्यमंत्री ने फतेहाबाद में हुड्डा सरकार के काम गिनवा दिए थे. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि "मुख्यमंत्री घोषणाएं भी हमारी कर रहे हैं, काम भी हमारे गिनवा रहे हैं और हिसाब भी हम ही से मांग रहे हैं. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने फतेहाबाद अनाज मंडी में जनसभा के दौरान कांग्रेस की घोषणाएं गिनवा दी और इस मामले में फिर डीआईपीआरओ पर सस्पेंड करने की कार्रवाई की गई. विपक्ष हिसाब मांगता है, हिसाब मांगना सरकार का काम नहीं".

नायब सैनी की घोषणाओं पर सवाल: दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि "आज मुख्यमंत्री 10 सालों में हुए हर काम को पलटने में लगे हुए हैं. आए दिन घोषणाएं की जा रही है. कांग्रेस ने 500 का सिलेंडर देने का वादा किया तो अब भाजपा सरकार ने भी इसी तरह की घोषणा कर डाली, लेकिन कहा जा रहा है कि ₹500 का सिलेंडर नवंबर के बाद मिलेगा. यानी की इस सरकार में आखिरी रोटी भी महंगे सिलेंडर पर ही मिलेगी".

कांग्रेस की टिकट के लिए लाइन:दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि "कांग्रेस में टिकट मांगने वालों की लाइन लगी हुई है. तकरीबन 2500 लोगों ने टिकट के लिए आवेदन किया है. हालांकि भूपेंद्र सिंह हुड्डा साफ तौर पर कह चुके हैं कि जो उम्मीदवार टिकट के लायक होगा उसे ही टिकट दिया जाएगा, बाकी बचे आवेदकों को भी कांग्रेस में पूरी तरजीह मिलेगी".

विशाल रोड शो: दीपेन्द्र हुड्डा ने फतेहाबाद शहर के बाजारों में विशाल रोड शो भी निकाला. रोड शो में उनके साथ पूर्व विधायक प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ वीरेंद्र सिवाच, कुलबीर बेनीवाल, निशान सिंह, रणधीर सिंह सहित तमाम कांग्रेस नेता शामिल रहे.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब अभियान की शुरुआत, जानिए क्या हैं अभियान के राजनीतिक मायने - Preparation for assembly elections

ये भी पढ़ें:दिल्ली में हरियाणा कांग्रेस स्ट्रेटजी कमेटी की बैठक, सुरजेवाला और शैलजा रहे गायब, सवाल पूछने पर भड़के दीपक बाबरिया - Congress Meeting in Delhi

ABOUT THE AUTHOR

...view details