मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में शादी समारोह के दौरान धांय-धांय, इनामी बदमाश ने दिया पुलिस को चैलेंज तो हुई ये हालत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 5, 2024, 12:44 PM IST

Updated : Feb 5, 2024, 2:30 PM IST

Bhind Chambal harsh firing : शादी समारोह के दौरान फिर हर्ष फायरिंग हुई. इस मामले में पुलिस ने फायरिंग करने वाले इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

harsh firing wedding ceremony bhind
भिंड में शादी समारोह में फिर धांय-धांय

भिंड में शादी समारोह में फिर धांय-धांय

भिंड।मध्यप्रदेश में हर्ष फ़ायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. खासकर चंबल अंचल में शादियों के हर सीज़न में हर्ष फ़ायरिंग की घटनायें सामने आती रहती हैं. इस बार भी भिंड पुलिस ने ऐसे ही एक हर्ष फ़ायर मामले में मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ़्तारी की है. हर्ष फ़ायर का एक वीडियो भी सामने आया है. बता दें कि शादी समारोह के दौरान चंबल चंबल में बंदूकों धांय-धांय आम बात है. अक्सर कई लोग उन बदूकों से निकली गोलियों के शिकार भी हो जाते हैं, जिसको देखते हुए प्रदेश में हर्ष फ़ायरिंग पर सालों पहले ही रोक लगा दी गई लेकिन लोग बाज़ नहीं आते हैं.

10 हज़ार का वारंटी है आरोपी

रविवार को एक बारात के डीजे पर हर्ष फ़ायर का एक वीडियो भिंड ज़िले के सोशल मीडिया ग्रुपों पर वायरल हुआ. जिसमें एक व्यक्ति लाइसेंसी बंदूक़ से हवाई फ़ायरिंग करते दिखाई दे रहा था. वीडियो पर हो हल्ला हुआ तो मामला पुलिस के भी संज्ञान में आया. जिसके बाद पुलिस द्वारा पतासाजी की गई. जानकारी मिली कि फ़ायरिंग करने वाले आरोपी का नाम सौरभ शर्मा है, जो ना सिर्फ आदतन अपराधी है बल्कि स्थाई वारंटी भी है और उसके ऊपर 10 हज़ार का इनाम भी पहले से घोषित है.

ये खबरें भी पढ़ें...

दोस्त की बंदूक़ से हर्ष फ़ायरिंग

जब आरोपी सौरभ से बंदूक़ के संबंध में जानकारी ली गई तो पता चला कि ये घटना 30 जनवरी की है, जहां उसकी भांजी की शादी महँगाव में हो रही थी और वहीं उसने अपने एक दोस्त की लाइसेंसी बंदूक़ से हर्ष फ़ायर किए थे. आरोपी द्वारा वारदात कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसके ख़िलाफ़ एक और मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस बंदूक़ मलिक की जानकारी भी जुटा रही है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Last Updated : Feb 5, 2024, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details