उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संजय निषाद के बयान पर हरिशंकर बिंद का पलटवार, बोले-खजाने की चाबी दिखाते-दिखाते मेरे खजाने को लूटा

Mirzapur News : मिर्जापुर की मझवां से चुनाव की तैयारी कर रहीं पुष्पलता बिंद के पति हरिशंकर बिंद ने दी प्रतिक्रिया.

आवेदन पत्र दिखाते हरिशंकर बिंद
आवेदन पत्र दिखाते हरिशंकर बिंद (Photo credit: ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

मिर्जापुर : मझवा विधानसभा उपचुनाव सीट पर निषाद पार्टी से दावेदारी कर रहीं पुष्पलता बिंद के पति हरिशंकर बिंद और निषाद पार्टी के मुखिया संजय निषाद के बीच जुबानी जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. संजय निषाद के बयान के बाद हरिशंकर बिंद ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पूर्व राज्य मंत्री कैलाश चौरसिया से मेरा कोई संबंध नहीं था और न संबंध है. हम बसपा में थे वह सपा में हैं, संजय निषाद कितना झूठ बोलेंगे.

हरिशंकर बिंद की प्रतिक्रिया (Video credit: ETV Bharat)

हरिशंकर बिंद ने संजय निषाद की पार्टी का आवेदन शुल्क फॉर्म दिखाते हुए कहा कि पांच लाख रुपये लिखा हुआ है, जिसको इन्होंने दिया है. इसके साथ ही सीडीआर निकलवा लीजिए कि मैं उनके कमरे में गया था कि नहीं, वह सीसीटीवी निकलवाएं. मिर्जापुर में जितने कार्यक्रम हुए हैं, उनके बेटे और वह कार्यक्रमों में आए हैं जो तस्वीरों में दिख रहे हैं. उसके ट्रांजेक्शन का स्क्रीन शॉट है, वह हमें जेल जाने की बात कह रहे हैं. जन्म से लेकर आज तक एक घंटे के लिए भी मैं जेल गया हूं तो मैं चैलेंज कर रहा हूं वह प्रूफ कर दें तो जो कहेंगे हम मान जाएंगे.

हरिशंकर बिंद ने घर पर लगी संजय निषाद की तस्वीर को हटा दिया है. उन्होंने कहा कि जिसको मैं भगवान मानता था, उन्होंने दुख दिया है. ऐसे इंसान से मुझे कोई मतलब नहीं है. साथ ही कहा कि निषाद पार्टी नहीं है, एक कंपनी संजय निषाद ने खोल रखा है, ऐसा इसलिए कहना पड़ रहा है क्योंकि उनके बेटे कमल के निशान पर चुनाव लड़ते हैं और पार्टी के प्रदेश प्रभारी बन जाते हैं. समाज को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं. हमें खजाने की चाबी दिखाते-दिखाते हमारे खजाने को ही लूट लिया.

हरिशंकर बिंद ने दुखी मन से कहा कि टिकट न मिलने पर हमारा पूरा परिवार और हमारे समर्थक दुखी हैं. मेरी जो पीड़ा थी हमने कह दी है. हम इस स्थिति में नहीं हैं कि हम जाकर किसी पार्टी का प्रचार करें. हमारे लोग क्षेत्र में बुला रहे हैं जाएंगे उनसे मिलेंगे उनके आंसुओं को पोंछने का काम करेंगे. चुनाव नजदीक आने पर बात करेंगे और बैठकर निर्णय लेंगे. अंतिम क्षण तक समाज के लिए लड़ते रहेंगे.

यह था मामला :निषाद पार्टी के मुखिया संजय निषाद ने कहा था कि हरिशंकर बिंद पैसे देने का कोई साक्ष्य हो मेरे सामने ले आएं, मैं राजनीति से दूर हो जाऊंगा. साथ ही कहा था कि सपा के पूर्व राज्य मंत्री कैलाश चौरसिया से उनका संबंध है, उनके साथ बिजनेस करते हैं.

यह भी पढ़ें : टिकट के लिए मांगे 2 करोड़, 15 लाख लेने के बाद भी नहीं बनाया प्रत्याशी, संजय निषाद पर दावेदार ने लगाया आरोप

यह भी पढ़ें : यूपी उपचुनाव में सीट न मिलने पर 'खफा' संजय निषाद मान गए; बोले- हमें सीट से नहीं, जीत से मतलब है

ABOUT THE AUTHOR

...view details