मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर पुलिस कांस्टेबल ने 5 साल किया शारीरिक शोषण, सगाई दूसरी युवती से कर ली - Police constable molested

मध्यप्रदेश के शहडोल में तैनात पुलिस आरक्षक ने ग्वालियर की एक युवती को शादी का झांसा देकर 5 साल तक शारीरिक शोषण किया. अब आरक्षक ने दूसरी युवती से सगाई कर ली है. इससे परेशान होकर पीड़ित युवती ने ग्वालियर महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 20, 2024, 5:30 PM IST

Police constable molested
पुलिस कांस्टेबल ने 5 साल किया शारीरिक शोषण (ETV BHARAT)

ग्वालियर। पुलिस आरक्षक राजवीर सिंह पर एक दलित युवती ने 5 सालों तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है. वर्तमान में राजवीर सिंह शहडोल जिले में पदस्थ है. युवती का कहना है कि उसकी साल 2019 में राजवीर सिंह से सोशल मीडिया के जरिए पहचान हुई थी. बाद में राजवीर सिंह ने युवती को सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया और उससे दोस्ती कर ली.

महिला थाना प्रभारी दीप्ति तोमर (ETV BHARAT)

होटल में ले जाकर धोखे से बना लिए संबंध

युवती का कहना है कि एक दिन राजवीर सिंह ने उसे सिटी सेंटर के एक होटल में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक पीने को दी. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती बेसुध हो गई. इसके बाद आरक्षक राजवीर सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरक्षक ने लड़की के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए. इन्हीं अश्लील फोटो और वीडियो के जरिए युवती को आरक्षक पिछले 5 सालों से अपने पास बुलाता रहा और अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

ALSO READ:

विदिशा में स्कूली छात्रा से हैवानियत, डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती, आरोपियों में 80 साल का बुजुर्ग भी

रीवा में नाबालिग ने गंदे वीडियो देखकर छोटी बहन को बनाया हवस का शिकार, मां के सामने गला घोंटा

युवती ने विरोध किया तो मारपीट की

राजवीर सिंह ने युवती को झांसा दिया था कि वह जल्द ही उससे शादी कर लेगा और उसकी भी नौकरी पुलिस में लगवा देगा. लेकिन पिछले दिनों जब राजवीर सिंह ने कहीं और सगाई कर ली, तब युवती के कान खड़े हुए. उसने राजवीर सिंह को भला बुरा कहा तो उसने मारपीट कर दी. युवती के मुताबिक राजवीर सिंह के पिता ने भी शिकायत करने पर युवती को धमकाया और उसे जान से मारने की धमकी दी. युवती पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई में पहुंची और पुलिस आरक्षक राजवीर सिंह पर यह गंभीर आरोप लगाए. इस मामले में महिला थाना प्रभारी दीप्ति तोमर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details