मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रहा था बाबा, फिर नाबालिग पोती ने रची खौफनाक साजिश - Minor granddaughter murder grandpa

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 1, 2024, 10:36 PM IST

Updated : Apr 1, 2024, 11:01 PM IST

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रहे बाबा की एक नाबालिग पोती ने हत्या कर दी. पुलिस ने बाबा की हत्या करने के आरोप में नाबालिग लड़की को गिरफ्तार कर बाल संप्रेषण गृह विदिशा भेज दिया है. बीते 29 मार्च को बक्से में बंद बाबा का शव मिला था.

gwalior minor granddaughter murder grandpa
ग्वालियर में प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रहा था बाबा, फिर नाबालिग पोती ने रची खौफनाक साजिश

ग्वालियर में प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रहा था बाबा

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, तीन दिन पहले ग्वालियर के माधवगंज थाना क्षेत्र के कृष्णा कॉलोनी में रिटायर्ड होमगार्ड सैनिक रामस्वरूप राठौर के मर्डर का पुलिस ने खुलासा किया है. जांच पड़ताल में जो कहानी सामने आई है वह बेहद चौंकाने और हैरान करने वाली है. जांच में पता चला कि नाबालिग पोती ने ही अपने बाबा की हत्या की थी. लड़की का बाबा उसके प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहा था. इसलिए उसने बाबा को रास्ते से हटा दिया.

बक्से में बंद मिली थी एक लाश

पुलिस ने इस नाबालिग पोती को अपने बाबा की हत्या में गिरफ्तार कर उसे बाल संप्रेषण गृह विदिशा भेज दिया है. शहर के माधवगंज थाना क्षेत्र के पिपरी कृष्णा विहार कॉलोनी में 29 मार्च को बक्से में बंद एक लाश मिली थी. लाश की पहचान रिटायर्ड होमगार्ड सैनिक रामस्वरूप राठौर के रूप में हुई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड में गहनता से जांच की. साथ ही पुलिस हत्या की मास्टरमाइंड और गुनहगार नाबालिग पोती से पूछताछ भी की.

बाबा को हलवे में खिला दी नींद की गोली

पोती ने पुलिस को बताया कि 'एक दिन वह फोन में बातचीत कर रही थी कि तभी उसके बाबा ने उसे बात करते हुए देख लिया. बाबा ने लड़की से फोन छीनकर उसको मारा भी था. वह लड़की बाबा से इसी वजह से नाराज थी.' पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तमाम सबूत के आधार पर पुलिस ने बताया कि हत्या की आरोपी नाबालिग पोती ने पहले अपने दादा को अपने हाथों से हलवा बना कर खिलाया. इस हलवे में उसने नींद की गोली मिला दी थी. जैसे ही दादा को हलवा खाने पर नशा हुआ, उसके दादा के पर लड़खड़ाए वैसे ही उसने दादा को घर के कमरे में रखें एक बड़े बक्से में धक्का दे दिया.

ये भी पढ़ें:

दमोह में शख्स ने जीवित रहते छपवा दिए खुद की तेरहवीं के कार्ड, जानिए क्या है मामला

इंदौर के पास सिमरोल में लूटने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड पर खर्च करते थे लूट की राशि

गला दबाकर की बाबा की हत्या

उसके बाद आरोपी नाबालिग पोती अपने दादा के सीने पर बैठ गई और उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने बक्से को बंद कर दिया और तीन-चार दिन तक उसने हत्या की बात छुपा कर रखी. पुलिस का कहना है कि एक मामूली बात पर नाबालिग पोती ने अपने दादा को बेरहमी से मौत की नींद सुला दिया, पोती अपने प्रेमी से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी. यह बात दादा ने सुन ली थी और दादा ने इस बात पर अपनी नाबालिग पोती को डांट फटकार लगाई थी.

Last Updated : Apr 1, 2024, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details