हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पुलिस वाला गुंडा : खाकी वाला ही निकला किडनैपर, 1 करोड़ की फिरौती के लिए किया 2 युवकों का अपहरण

गुरुग्राम पुलिस ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल समेत 5 लोगों को एक किडनैपिंग केस में गिरफ्तार किया है.

GURUGRAM POLICE ACTION
पुलिस वाले ने किया किडनैप (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने एक किडनैपिंग के मामले में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है, जिसने गुरुग्राम के सेक्टर-15 के मार्केट के पास से अपने साथियों के साथ मिलकर वर्दी में दो लोगों को किडनैप किया था. इस पूरी वारदात में दिल्ली पुलिस कर्मी समेत पांच लोग शामिल थे. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों पीड़ितों को सकुशल उनके चंगुल से छुड़ा लिया है.

दरअसल, दोनों पीड़ित युवक गुरुग्राम के सेक्टर 15 के पास मार्केट में गए थे. इस दौरान एक गाड़ी में पांच लोगों ने दोनों ही युवकों को किडनैप कर लिया और फरार हो गए. जानकारी पर पुलिस ने टीम गठित की और तत्परता दिखाते हुए सोहना रोड से सकुशल दोनों युवकों को बरामद कर लिया.

पुलिस वाले ने किया किडनैप (Etv Bharat)

दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है सुनील : पुलिस जांच में सामने आया कि सुनील नामक शख्स दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है. जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया, उस वक्त वो वर्दी में ही था. इसके अलावा कुलदीप, ऋषिपाल, दीपक और सोनू इस वारदात में शामिल थे.

1 करोड़ की फिरौती के लिए किडनैपिंग : दोनों युवकों को छोड़ने की एवज में बाकायदा युवकों के परिजनों से आरोपियों ने 1 करोड़ की फिरौती की मांग की थी. वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार किया जब आरोपी मांगी गई राशि लेने गए हुए थे. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने दिल्ली पुलिस से भी संपर्क किया है.

इसे भी पढ़ें :हरियाणा के सोनीपत में बीच सड़क पटवारी की किडनैपिंग, तमाशबीन बने रहे लोग, CCTV में कैद वारदात - Kidnapping of Patwari in Sonipat

ABOUT THE AUTHOR

...view details