हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम विधायक मुकेश शर्मा का अधिकारियों को अल्टीमेटम, कहा- नहीं हुआ सुधार तो...

गुरुग्राम विधायक मुकेश शर्मा ने सोमवार को अधिकारियों की बैठक ली. उन्होंने अधिकारियों को समय सीमा पर कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया.

Gurugram MLA Mukesh Sharma
गुरुग्राम विधायक मुकेश शर्मा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 10 hours ago

गुरुग्राम:हरियाणा के गुरुग्राम विधानसभा में नवनियुक्त विधायक मुकेश शर्मा एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. विधायक मुकेश शर्मा ने सोमवार को नगर निगम और जीएमडीए के अधिकारियों की बैठक ली. इस बैठक में सफाई, कूड़े, बिजली, पानी, सड़क, सीवर जैसे 32 मुद्दों पर विधायक ने अधिकारियों से चर्चा की. इस दौरान तोड़फोड़ की कार्रवाई पर भी मुकेश शर्मा ने अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दिए. साथ ही सुधार के लिए विधायक ने अधिकारियों को एक माह का अल्टीमेटम दिया.

विधायक का अधिकारियों को एक माह का अल्टीमेटम: गुरुग्राम विधायक मुकेश शर्मा ने अधिकारियों को एक महीने का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि तय समय सीमा के भीतर कार्यों में कोई सुधार नहीं दिखता है, तो जिम्मेदार अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. समय से सभी कामों को पूरा करें ताकि शहर के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें. हमारा उद्देश्य है कि गुरुग्राम को देश के स्वच्छ और आधुनिक शहरों में शामिल किया जाए, जहां नागरिकों को एक स्वस्थ और सुरक्षित वातावरण मिले.

विधायक मुकेश शर्मा का अधिकारियों को अल्टीमेटम (ETV Bharat)

100 दिनों में गुरुग्राम बनेगा स्वच्छ:आगे विधायक मुकेश शर्मा ने कहा कि हमने संकल्प लिया है कि 100 दिनों के भीतर गुरुग्राम को स्वच्छ बनाना है, जिसके लिए अधिकारियों को सोमवार को दिशा निर्देश भी दिए गए हैं. अधिकारियों ने भी विश्वास दिलाया है कि उनके इस संकल्प को पूरा किया जाएगा. आने वाले 100 दिनों में गुरुग्राम का स्वरूप बदलेगा. शहर स्वच्छता में एक नई मिसाल कायम करेगा.

बता दें कि गुरुग्राम विधायक ने अधिकारियों के साथ बैठक कर कई मुद्दों पर चर्चा की. इस दौरान अधिकारियों को साफ-सफाई को लेकर सख्त दिशा-निर्देश दिए गए. साथ ही 100 दिनों के भीतर गुरुग्राम को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया गया.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में अफसरों पर फूटा मंत्री का गुस्सा, राव नरबीर बोले - भ्रष्टाचार कर पैसा खाया तो जाना होगा जेल, दिवाली तक का अल्टीमेटम

ये भी पढ़ें:विधायक बनने के बाद एक्शन मोड में मुकेश शर्मा, जटायु को लगाया काम पर, गंदगी पर लगेगी लगाम!

ABOUT THE AUTHOR

...view details