हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा के एक ही गांव के 55 युवाओं को मिली सरकारी नौकरी, सीएम सैनी के शपथ लेने के बाद आया था रिजल्ट

Kaithal 55 youth get jobs: हरियाणा के कैथल जिले के डीग गांव में एक साथ 55 युवाओं की बिना खर्ची-पर्ची के सरकारी नौकरी लगी है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 7 hours ago

Deeg Village Kaithal
Deeg Village Kaithal (Etv Bharat)

कैथल: हरियाणा के सीएम नायब सैनी के शपथ लेने के बाद हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन यानी HSSC ने ग्रुप C D का रिजल्ट जारी किया था. हरियाणा के कैथल जिले का डीग गांव ऐसा है. जहां एक साथ 55 युवाओं की बिना खर्ची-पर्ची के सरकारी नौकरी लगी है. इस उपलब्धि के बाद हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन यानी HSSC के चेयरमैन हिम्मत सिंह ने गांव के सरपंच से बात कर शुभकामनाएं दी.

कैथल के डीग गांव में 55 युवाओं को मिली नौकरी: हरियाणा के कैथल का डीग गांव सबसे ज्यादा सरकारी नौकरी पाने वाला गांव बना है. बता दें कि दशहरे के दिन इस गांव के एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई थी. उनकी कार संतुलन बिगड़ने की वजह से नहर में गिर गई थी. जिसके बाद से मातम का माहौल था. अब एक साथ 55 युवाओं की सरकारी नौकरी लगने के बाद गांव में खुशी का माहौल है.

HSSC के अध्यक्ष ने दी गांव के सरपंच को बधाई: बता दें कि हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन यानी HSSC के चेयरमैन हिम्मत सिंह कैथल जिले के खेड़ी मटरवा गांव के रहने वाले हैं. उनका गांव डीग गांव से कुछ ही दूरी पर है. जिनको लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले ही हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन का अध्यक्ष बनाया गया था.

कैथल के इन दो गांवों के युवाओं को मिली नौकरी: लोगों का कहना है कि सरकार ने अपने वादे अनुसार बिना खर्ची बिना पर्ची इतनी ज्यादा संख्या में डीग गांव के युवाओं को सरकारी देने के बाद उनके गहरे जख्मों पर मरहम लगाने का काम किया है. कैथल जिले के डीग गांव के अलावा काकौत गांव के 33 युवाओं की सरकारी नौकरी लगी है. इसके अलावा क्योड़क में 21 युवाओं को सरकारी नौकरी मिली है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में सीएम सैनी का पहला वादा पूरा; ग्रुप C व D के 24 हजार पदों पर भर्ती का नतीजा घोषित

ABOUT THE AUTHOR

...view details