उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राज्यपाल गुरमीत सिंह ने किए बाबा केदार के दर्शन, दुष्यंत गौतम और महेंद्र भट्ट ने भी लिया भोलेनाथ का आशीर्वाद

उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह ने प्रदेशवासियों को दीपावली की बधाई दी.

Governor Gurmeet Singh
राज्यपाल ने किए केदारनाथ के दर्शन (ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह सोमवार 28 अक्टूबर को केदारनाथ धाम पहुंचे. यहां राज्यपाल ने बाबा के दर्शन किए और विशेष पूजा-अर्चना भी की. राज्यपाल गुरमीत सिंह के अलावा भाजपा राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम के साथ प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी बाबा केदार के दरबार में हाजिरी लगाई.

बाबा केदार के दर पर पहुंचे राज्यपाल गुरमीत सिंह ने देश-प्रदेश के लिए खुशहाली की कामना की. इसके अलावा राज्यपाल गुरमीत सिंह ने केदारनाथ क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा भी लिया. साथ ही तीर्थ-पुरोहितों से भी मुलाकात की. इस मौके पर राज्यपाल गुरमीत सिंह ने कहा कि केदार बाबा के दरबार में आकर उनके मन को अपार शांति की अनुभूति होती है. राज्यपाल ने देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हुए सभी को धनतेरस, दीपावली की शुभकामनायें दी.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम के साथ प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी बाबा केदार के दरबार में हाजिरी लगाई. (ETV Bharat)

वहीं बीजेपी नेता दुष्यंत कुमार गौतम और महेंद्र भट्ट ने केदारनाथ उपचुनाव में पार्टी की जीत के लिए बाबा-केदार का आशीर्वाद लिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि केदारनाथ बाबा के आशीर्वाद से उप चुनाव में भाजपा की जीत होगी. इस दौरान उन्होंने तीर्थ पुरोहित समाज से भी मुलाक़ात की और उनसे भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस मौके पर मुख्य पुजारी केदारनाथ शिव शंकर लिंग, केदारसभा अध्यक्ष राजकुमार तिवारी, महामंत्री अंकित सेमवाल, विनोद शुक्ला मौजूद थे.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details